#’पाकिस्तान’: हमलावरों ने ‘पुलिस और मजदूरों’ का किया अपहरण, गोली मारकर की हत्या !

आपराधिक मामले (Criminal Cases) हर जगह बढ़ते जा रहें हैं। वो चाहे 'भारत' (India) हो या 'पकिस्तान'(Pakistan) हो। ऐसे में 'पाकिस्तान' से एक 'वारदात' (Crime) की एक बड़ी खबर सामने आई है।

आपराधिक मामले (Criminal Cases) हर जगह बढ़ते जा रहें हैं। वो चाहे ‘भारत’ (India) हो या ‘पकिस्तान'(Pakistan) हो। ऐसे में ‘पाकिस्तान’ से एक ‘वारदात’ (Crime) की एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि पाकिस्तान के ‘अशांत क्षेत्र के उत्तर’ (North of the Disturbed Area)- ‘पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत’ (West Khyber Pakhtunkhwa Province) में सोमवार को ये घटना सामने आई है।

पुलिस ने किया अपहरण

इस सिलसिले में वहां कुछ अज्ञात हमलावरों (Unknown Attackers) ने एक ‘पुलिसकर्मी’ (Policeman) और ‘दो मजदूरों की गोली मार’ (Shoot Two Workers) दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावरों ने मजदूरों को कुछ दूर ले जा कर गोली मार कर हत्या कर दी है।

ऐसे में पुलिस के ‘एक वरिष्ठ अधिकारी’ का कहना है कि, निर्माणाधीन पुलिस थाने (Police Stations Under Construction) से कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा कुछ लोगों का अपहरण कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि, अपहरण के बाद मजदूरों पर गोलियों से चला दी थीं।

तलाशी का चलाया ‘अभियान’

सूत्रों के मुताबिक ‘पुलिस और मजदूरों की लाश’ (Corpses of Police and Workers) थाने परिसर से कुछ दूरी पर मिली है। बता दें कि ‘पुलिस की एक विशेष टीम मौके’ पर पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी (Siege of the whole area) की गई है।

पकिस्तान की पुलिस (pakistan police) ने वहां के इलाकों में घर-घर जाकर तलाशी का अभियान (door-to-door search operation) चलाया है। अधिकारी ने पुलिस और मजदूरों के ‘शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button