अपनी बेटी को लेकर कलाकार की जोड़ी ने किया ये खुलासा !

उन्होंने पिछले साल 13 नवंबर को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की दोनों कलाकारों ने मिलकर '12/05/2022" ने अपने पहले बच्चे, का स्वागत किया और सोशल मीडिया की जरिये पोस्ट में बच्चे के नाम का भी खुलासा किया।

अभिनेता निकितिन धीर को सूर्यवंशी, चेन्नई एक्सप्रेस और शेरशाह जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। जबकि, कृतिका कई टीवी जैसे, कसौटी ज़िन्दगी की, क्यूंकी सास भी कभी बहू थी, कसम तेरे प्यार की, सर्विस वाली बहू, देवों के देव … महादेव, एक वीर की अरदास … वीरा और कई अन्य में दिखाई दी हैं। इनकी मुलाकात 2014 में आई फिल्म माई फादर गॉडफादर की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसका निर्देशन निकितिन के पिता पंकज धीर ने किया था। उन्होंने थोड़े समय के लिए डेटिंग करने के बाद सितंबर 2014 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने पिछले साल 13 नवंबर को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की ।

 

दोनों कलाकारों ने मिलकर ‘12/05/2022″ ने अपने पहले बच्चे, का स्वागत किया और सोशल मीडिया की जरिये पोस्ट में बच्चे के नाम का भी खुलासा किया।

युगल ने एक इंद्रधनुष की एक छवि को एक पाठ के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “और इसलिए साहसिक कार्य शुरू होता है उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हम अपनी प्यारी बेटी  “देविका धीर” के आगमन को आपके साथ साझा करके धन्य महसूस कर रहे हैं।

टेलीविजन अभिनेता स्मृति खन्ना ने लिखा, “OMG इस खबर का लंबे समय से इंतजार कर रही थी! पूरे परिवार को बधाई।” गायक अमित टंडन ने कहा, “ओई बधाई।” अभिनेता अविनेश रेखी ने कहा, “अरे वाह .. बहुत बहुत वधैयां।” निधि उत्तम ने लिखा, “नए माता-पिता को बधाई। बेबी देविका का स्वागत है। निधि मासी से ढेर सारा प्यार।”

एक फैन ने कमेंट किया, ‘अब हमें जूनियर कृतिका सेंगर देखने को मिलेगी। एक अन्य ने लिखा, “कितना सुंदर नाम है।” , ‘कृपया जल्द ही एक फैमिली फोटो शेयर करें। जबकि एक ने टिप्पणी की, “देविका धीर बहुत अच्छी लगती हैं।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button