Industry में 14 साल पूरे कर चुकीं अभिनेत्री, जानिए कैसे हिट हुई रातों-रात यामी गौतम……

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद यामी गौतम को फिल्मों में भी खूब वाहवाही मिली। 14 साल के अपने करियर में यामी आज बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन हैं।

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद यामी गौतम को फिल्मों में भी खूब वाहवाही मिली। 14 साल के अपने करियर में यामी आज बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन हैं। यामी गौतम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की और बॉलीवुड में भी एंट्री लेकर लोगों का दिल जीत लिया। यामी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अपनी पहली ही फिल्म विक्की डोनर से की थी। यामी ने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया और वहां सफलता के बाद टीवी की दुनिया में कदम रखा।

रातों-रात हिट हो गईं यामी गौतम

साल 2009 में कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले शो ‘ये प्यार ना होगा कम’ में लीड रोल के लिए यामी गौतम को चुना गया था। इस सीरियल में यामी गौतम ने गौतम खन्ना के साथ रोमांस किया था। इस सीरियल को काफी लोकप्रियता मिली और यामी भी रातों-रात हिट हो गईं।

14 साल पूरे कर चुकीं अभिनेत्री

इस शो के 100 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हुए और बड़ी सफलता हासिल की। इसी शो से यामी गौतम की एक्टिंग की कहानी शुरू हुई थी। अब इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर चुकीं यामी गौतम ने 2021 डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

उरी फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी

यामी गौतम ने जून 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर सबको चौंका दिया था। इससे पहले दोनों करीब 2 साल तक डेट कर रहे थे। हालांकि, इसकी भनक किसी को नहीं लगी। यामी गौतम ने हिंदुस्तानटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई। जिसमें यामी गौतम ने बताया कि हमारी दोस्ती उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी।

फिल्म प्रमोशन के दौरान बने दोस्त

फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोस्त बने और कुछ ही दिनों में प्यार हो गया। यामी ने बताया था कि वह और आदित्य दोनों प्राइवेट पर्सन हैं। दोनों कम तामझाम में शादी करना चाहते थे। दोनों ने कोरोना महामारी के खत्म होने के बाद शादी करने का फैसला किया था। इसके बाद दोनों ने 2021 में हिमाचल में शादी कर ली।

विक्की डोनर से ब्रेक

टीवी में नाम कमाने के बाद यामी ने फिल्मों का सपना संजोया और ऑडिशन देने लगीं। साल 2012 में रिलीज हुई विक्की डोनर यामी की पहली फिल्म थी। यामी गौतम के साथ इस फिल्म से आयुष्मान खुराना ने भी डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही और इसी फिल्म से दोनों के करियर की शुरुआत हुई। इसके बाद यामी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button