#खास दिन: एक्टर ने कहा, ‘मेरे दोस्त जैसा ना कोई था, ना कोई है और ना कोई होगा’ !

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुये हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर सुर्खियों में छाये हुये हैं। वहीं अब उनकी एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती नजर आ रही है। जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के साथ दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों की मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत चुकीं हैं।

एक्टर ने कहा ‘मेरे दोस्त जैसा ना कोई था’

आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी हर खबर अपने फैंस के साथ हमेशा शेयर करते रहते हैं। ऐसे में इस दोस्ती के खास मौके पर एक्टर ने अपनी और रजनीकांत (Anupam Kher And Rajinikanth) की एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त @rajinikanth जैसा ना कोई था, ना कोई है और ना कोई होगा! आज खास मौके पर मिल कर काफी अच्छा लगा। इसी के साथ उन्होंने जय हो बोल कर खुशी वाली इमोजी भी पोस्ट की ।

फैंस को फोटोज आ रही बेहद पसंद

बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। ऐसे में एक्टर इन फोटोज में अकेले नहीं हैं, बल्कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत भी उनके बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर रजनीकांत के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस को दिग्गज अभिनेताओं की ये फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं। वे इस तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट (Likes and Comments) कर अपना प्यार बरसा रहे हैं

आपको बता दें कि तस्वीरें शेयर कर अनुपम खेर ने कहा कि, मेरे दोस्त रजनीकांत जैसा कोई नहीं है। ना कोई कभी था और ना ही कभी हो सकता है। जय हो। आजादी का अमृत महोत्सव। इन तस्वीरों में अनुपम खेर और रजनीकांत को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button