फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने लगाया प्रशंसक को गले !

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपने स्टंट्स को लेकर हमेशा फैंस के बीच सुर्खियो में बने रहते हैं। एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपने स्टंट्स को लेकर हमेशा फैंस के बीच सुर्खियो में बने रहते हैं। एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर एक्टर के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। ऐसा हमेशा कहा जाता है के सेलेब्स के फैंस उनसे निस्वार्थ प्यार करते हैं। और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इस बात को बखूबी जानते और समझते हैं। खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन के दौरान एक्टर की फैन उन्हें देख काफी इमोशनल हो गई, लेकिन इसे देखते हुए एक्टर ने जो किया वो कबिलेतारीफ था।

दिल को छू लेने वाला  किया काम

बॉलीवुड हस्तियां अक्सर अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करती हैं क्योंकि वे जो कुछ भी हैं, उनका प्रशंसक और कद, यह सब उन पर निर्भर करता है। अब विद्युत जामवाल जो अपने डाउन-टू-अर्थ व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, विद्युत ने हाल ही में एक प्रशंसक के लिए एक बहुत ही दिल को छू लेने वाला काम किया। अभिनेता को कल शहर में देखा गया था और जब एक प्रशंसक उनके पास पहुंचा, तो वह अपने एस्टन मार्टिन में प्रशंसक को एक आश्चर्यजनक ड्राइव पर ले गए । हमने कभी किसी को अपने प्रशंसकों के प्रति ऐसा अनोखा इशारा करते हुए नहीं देखा।

अभिनेता ने विनम्रता से लगाया गले

विद्युत जामवाल शहर में बाहर थे, जब वह शालीनता से पोज दे रहे थे और एक महिला प्रशंसक उनके पास पहुंची। अभिनेता से मिलने पर वह अभिभूत दिखीं और उन्होंने विनम्रता से उन्हें गले लगाया, उनका हाथ पकड़ा और उन्हें अपने एस्टन मार्टिन में बिठाया। ठीक है, हम रो नहीं रहे हैं आप!

सबसे साधारण हस्ती

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में विद्युत को प्रशंसक के साथ बातचीत करते हुए, उसे गले लगाते हुए और फिर उसे अपनी कार में सवारी के लिए ले जाते हुए दिखाया गया है। कई लोगों ने विद्युत की प्रशंसा करते हुए लिखा, “सबसे साधारण हस्ती।”

फिटनेस के प्रति जुनून

विद्युत अपने प्रशंसकों और सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए फोर्स, कमांडो और खुदा हाफिज जैसी फिल्मों सहित हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ सराहनीय काम किया है। फिटनेस के प्रति उनका जुनून एक और बात है कि उनके प्रशंसक उनके बारे में पूरी तरह से प्रशंसा करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button