पत्नी से बदला लेने के जुजून में आरोपी ने पार की सारी हदें, पुलिस को दो बार चकमा देने हुआ कामयाब !

लखनऊ वजीरगंज थाना पुलिस ने पहले कोर्ट और फिर थाने से भागे गैंगस्टर विवेक मौर्या को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ वजीरगंज थाना पुलिस ने पहले कोर्ट और फिर थाने से भागे गैंगस्टर विवेक मौर्या को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।
25 हजार का इनामी विवेक मौर्या पत्नी के प्रेमी के साथ भाग कर बिहार चले जाने का बदला लेने के लिए पुलिस अभिरक्षा से भागने की बात कही है।

टायलेट के बाहने थाने भागा, उत्तराखंड में बनाया ठिकाना

वजीरगंज इंस्पेक्टर मनोज मिश्र के मुताबिक लखीमपुर निगासन गौरिया निवासी विवेक मौर्या उर्फ विपिन को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। विपिन को 4 नवंबर 2022 को जिला कारागार से एडीजे-19 की कोर्ट के समक्ष पेशी पर लगाया गया था। पेशी के दौरान विपिन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जिसके बाद उसको 17 दिसंबर 2022 को 16.15 बजे रेजीडेन्सी तिराहा के पास गिरफ्तार किया गया था।

विपिन को 18 दिसंबर 2022 को कोर्ट में पेश करना था। उससे पहले पुलिस कर्मियों को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। उसकी तलाश में थाना और सर्विलांस टीम लगी थी। थाने से फरार होने के बाद वह उत्तराखंड में ठिकाना बनाए हुए था। लखनऊ से भाग कर दिल्ली और हरियाणा के बाद उत्तराखण्ड पहुंचा था। मुखबिर की सूचना पर विपिन को सोमवार को पकड़ा गया।

जेल से भागने से आसान है पेशी से भागना

पुलिस पूछताछ में विवेक मौर्या ने बताया कि जब से मैं जेल गया हूं, तभी से मेरी पत्नी बिहार के रहने वाले एक युवक के साथ रहने लगी।
इसको लेकर पत्नी को सबक सिखाने के लिए भागने की योजना बना रहा था। जेल से भागने में दिक्कत होती, इसलिए पहले कोर्ट और फिर थाने से भागा। पुलिस के मुताबिक विपिन पर लखीमपुर से गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई हो चुकी है। उसके खिलाफ लखीमपुर और लखनऊ में कुल 22 मुकदमें दर्ज हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button