थलपति विजय बने भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता, फीस जान हो जायेंगे हैरान !

जब 'भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता' का विषय आता है, तो आमतौर पर दूसरे अनुमान और प्रश्न होते हैं। इस प्रश्न का....

जब ‘भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता’ का विषय आता है, तो आमतौर पर दूसरे अनुमान और प्रश्न होते हैं। इस प्रश्न का कोई निश्चित उत्तर नहीं दिया गया है। अंततः, ऐसा प्रतीत होता है कि कोई समाधान है। सूत्रों के मुताबिक, थलपति विजय शाहरुख खान और सलमान खान को पछाड़कर भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बन गए हैं।

हालिया खबरों के मुताबिक, थलपति विजय को उनकी अगली फिल्म के लिए 200 करोड़ की भारी-भरकम फीस दी गई है। यहां तक कि खान्स और शीर्ष बॉलीवुड अभिनेताओं को भी इतना भुगतान नहीं किया गया है। अभिनेता वर्तमान में लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म लियो की शूटिंग कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म पूरी होने के बाद अगस्त में अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह एक छोटा ब्रेक लेंगे।

खैर, इस खास तस्वीर के लिए एक्टर ने इतनी ज्यादा फीस चार्ज की है. अगर अफवाहें सच हैं, तो थुल्लाधा मनामुम थुल्लम अभिनेता देश के पहले अभिनेता होंगे जिन्हें एक फिल्म के लिए 200 करोड़ की राशि का भुगतान किया जाएगा। यह एक ऐसी उपलब्धि है जो किसी और ने कभी हासिल नहीं की है।

अस्थायी रूप से यह फिल्म विजय के करियर की 68वीं फिल्म है। जाहिर तौर पर राजनीति में प्रवेश करने से पहले यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म होने की भी उम्मीद है। फिल्म को लेकर बढ़ती चर्चा का कारण यह भी है और निर्माताओं द्वारा सेलिब्रिटी को लाने के लिए इतना पैसा खर्च करना भी यही है। यदि यह वास्तव में विजय की अंतिम फिल्म है, तो दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button