तेलगु अभिनेत्री ने किया एक बहुत बड़ा खुलासा,कहा – मैंने मान ली हार

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है।

रकुल प्रीत सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री औंर मॉडल है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपने अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है। अब फिर से रकुल की नई फोटोज फैंस के बीच छा गई हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने खुलासा किया कि उन्हें दक्षिण फिल्म उद्योग में कुछ वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा, “जब मैंने डेब्यू किया, तो मुझे बताया गया कि मैं बहुत पतली हूं… लोग मुझे ‘स्टिक’ कहते थे और मैं ‘नहीं’ कहती… लेकिन दो-तीन साल बाद मैंने हार मान ली।” रकुल ने कहा कि जब वह बॉलीवुड में काम करने के लिए मुंबई आईं तो उनसे वजन कम करने के लिए कहा गया।

इन दिनों वह अपनी बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ‘रनवे 34′ (Runway 34) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस समय रकुल का करियर पीक प्वाइंट पर है। ऐसे में वह न सिर्फ फैंस, बल्कि मेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं। उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान हमेशा खींचा है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button