Shahrukh Khan AskSrk: किंग खान की फरमाइश पर पहुंच गयी swiggy की टीम मन्नत !

शाहरुख खान के ट्विटर हैंडल पर चिट-चैट सेशन काफी दिलचस्प होते हैं। सोमवार को भी शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ चिट-चैट सेशन किया।

शाहरुख खान के ट्विटर हैंडल पर चिट-चैट सेशन काफी दिलचस्प होते हैं। सोमवार को भी शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ चिट-चैट सेशन किया। 15 मिनट के खाली समय में शाहरुख ने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। ऐसे में फैंस ने उनके खान-पान से लेकर उनकी निजी जिंदगी तक पर कई तरह के सवाल किए। जिसका शाहरुख ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। शाहरुख की एक फैन से ऐसी बातचीत हुई कि फूड डिलीवरी एप स्विगी की टीम शाहरुख के लिए मन्नत के घर डिनर लेकर पहुंच गई। अब शाहरुख के घर के बाहर 7 डिलीवरी ब्वॉयज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

स्विगी ने मौके का उठाया फायदा

शाहरुख खान अपने फैन्स के हर सवाल का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं अब जब शाहरुख ने सोमवार को ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित किया तो एक फैन ने उनसे पूछा, ‘खाना खाया क्या भाई?’ इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “क्यूं भाई आप स्विगी से हो…भेज दोगे क्या?” फिर क्या था, स्विगी ने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए लिखा, ‘हम स्विगी से हैं, भेज दो?’

स्विगी की टीम शाहरुख के घर पहुंची

इसके कुछ ही देर बाद स्विगी के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की गई। जिसमें सात डिलीवरी बॉय मन्नत के घर के बाहर खाना लेकर खड़े नजर आए। इस तस्वीर पर कैप्शन दिया था, ‘हम स्विगी वाले हैं हम डिनर लेकर आ गए’।

फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

इस लाइव सेशन में शाहरुख के तमाम फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर एक्साइटमेंट दिखाते नजर आए। इस दौरान शाहरुख खान ने यह भी कहा कि फैन्स 7 सितंबर को अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में जवान से मिल सकते हैं। पठान के बाद फैन्स को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button