‘Hindu Army Chief’: सुशील तिवारी का बड़ा बयान आया सामने- भीम आर्मी और बाम सेफ पर लगाया जाये तत्काल प्रतिबंध !

'लगातार' कई वर्षो से PFI को बैन करने की मांग हिन्दू आर्मी ने अभियान के जरिए चलाया था। प्रधानमंत्री जी से लगातार मांग चल रही थी।

‘लगातार’ कई वर्षो से PFI को बैन करने की मांग हिन्दू आर्मी ने अभियान के जरिए चलाया था। प्रधानमंत्री जी से लगातार मांग चल रही थी। राष्ट्रब्यापी अभियान BAN PFI का चलाया जा रहा था। जिस पर प्रधानमंत्री श्री नरेद्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के कुशल नेतृत्व में PFI पर आज बैन लग गया है। इस अभियान में हिन्दू आर्मी के लाखो कार्यकर्ता ने राष्ट्र ब्यापि संघर्ष का और अभियान BAN PFI का नतीजा है।

‘सुशील तिवारी’ ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई

केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को बैन कर दिया है। PFI को प्रतिबंधित करने की मांग कई राज्यों ने की थी। हाल ही में NIA और तमाम राज्यों की पुलिस और एजेंसियों ने पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी कर सैकड़ों गिरफ्तारियां की थीं। गृह मंत्रालय ने पीएफआई को 5 साल के लिए प्रतिबंधित संगठन घोषित किया। पीएफआई के अलावा 8 सहयोगी संगठनों पर भी कार्रवाई की गई है। हिन्दू आर्मी कई वर्ष से पीएफआई को बैन करने की मांग अभियान के रूप में चला रही थी।

‘हिन्दू आर्मी’ ने सरकार से की मांग

हिन्दू आर्मी चीफ ने बताया कि चंद्रशेखर रावण के तार भी पीएफआई से जुड़े है राष्ट्र में जात पात के जहर घोलने का काम पीएफआई द्वारा चंद्रशेखर रावण भीम आर्मी को मिला है इसका साक्ष्य केंद्रीय जांच एजेंसी परवर्तन निदेशालय के पास है। इसलिए पीएफआई पर बैन के बाद भीम आर्मी पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाना उचित है। चंद्रशेखर आजाद रावण सहित सैकड़ों लिप्त लोगो को जेल में डालना आवश्यक है क्योंकि एक तरह से पीएफआई का अप्रत्यक्ष अनुसांगिक संगठन भीम आर्मी है।

भीम आर्मी की जांच कर लगा तत्काल प्रतिबंधित

  • PFI के अलावा रिहैब इंडिया फाउंडेशन (RIF)
  • कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया (CFI)
  • ऑल इंडिया इमाम काउंसिल (AIIC)
  • नेशनल कॉन्फेडरेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन (NCHRO)
  • नेशनल वीमेन फ्रंट, जूनियर फ्रंट, एम्पावर इंडिया फाउंडेशन।
  • रिहैब फाउंडेशन, केरल जैसे सहयोगी संगठनों पर भी बैन लगाया गया है।
  • भीम आर्मी और बाम सेफ अभी भी प्रतिबंध से बाहर है।
  • इनके मुखिया खुले घूम रहे है और समाज में नफरती जहर फैला रहे है ।

‘PFI पर ताबड़तोड़’ की छापेमारी

22 सितंबर और 27 सितंबर को NIA, ED और राज्यों की पुलिस ने PFI पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। पहले राउंड की छापेमारी में 106 PFI से जुड़े लोग गिरफ्तार हुए थे। दूसरे राउंड की छापेमारी में 247 PFI से जुड़े लोग गिरफ्तार/हिरासत में लिए गए। जांच एजेंसियों को PFI के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले है। इसके बाद जांच एजेंसियों ने गृह मंत्रालय से कार्रवाई की मांग की थी। जांच एजेंसियों की सिफारिश पर गृह मंत्रालय ने PFI पर बैन लगाने का फैसला किया है। लेकिन हिन्दू आर्मी के अभियान की वजह से जांच एजेंसियां भी एक्सन लेने मदद मिली है।

भीम आर्मी चंद्रशेखर आजाद रावण , बाम सेफ के मुखिया बामन मेश्राम को भी जेल में डाला जाए और इनके संगठनों पर बैन किए जाने की मांग हिन्दू आर्मी ने की है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button