Sunny Deol ने बयां किया अपना दर्द, कहा- “मुझे सिर्फ मारो तोड़ो टाइप रोल ही मिले” !

फिल्म में अपनी चीख के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा, "समय के साथ, कुछ छवि बन जाती है। और लोग साथ चलते हैं। काश वे मुझे सिर्फ चीखने-चिल्लाने के अलावा भी ....

सनी देओल सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं उन्होंने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म “चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता इन दिनों पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। ज्यादातर फिल्म में सनी देओल की चीखें और उनके डायलॉग मशहूर हैं।

Chup Revenge Of The Artist | Sunny Deol | Dulquer Salman, R Balki, Sunny Deol New Movie 2021 - YouTube

अभिनेता चाहते कुछ नया

फिल्म में अपनी चीख के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा, “समय के साथ, कुछ छवि बन जाती है। और लोग साथ चलते हैं। काश वे मुझे सिर्फ चीखने-चिल्लाने के अलावा भी कुछ करने का मौका देते। यह वह विषय है जो आपको छवि देता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं हमेशा चाहता हूं कि कुछ नया आए लेकिन जायदातर व्यावसायिक तत्व के कारण, मुझे ऐसी चीजें मिलती हैं जो हिट एंड ब्रेक पर ही बनती हैं। इसलिए यह वही है।”

Sunny Deol is getting treated in the US; here's what happened to the Bollywood actor | Celebrities News – India TV

अगले साल होगी फिल्म रिलीज़

गदर के अपने दूसरे भाग के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा, “हम भाग दो करते समय चीजों को गड़बड़ कर देते हैं। यदि लेखन अच्छा है, तो हमें एक भाग दो करना चाहिए, लेकिन हमें इसे सिर्फ इसके लिए नहीं बनाना चाहिए। मैं फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हूं। मैं जिससे भी मिलता हूं कुछ देखना चाहता हूं। हम अक्टूबर में गदर एक प्रेम कथा की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे, और दिसंबर तक इसे पूरा करते हैं। फिल्म 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी।”

Chup Trailer: Sunny Deol chases down a serial killer who targets film critics, carves rating on their forehead | Entertainment News,The Indian Express

‘चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में सनी देओल एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। आर बाल्की की इस फिल्म में दुलारे सलमान और श्रेया धनवंतरी भी हैं। फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button