Shah Rukh Khan Pathan Boycott On Twitter: सुनील शेट्टी ने मुख्यमंत्री से की अपील, फिर भी Twitter पर #BoycottPathan ट्रेंड जारी !

सोशल मीडिया पर बीते दिनों से हिंदी सिनेमा को लेकर एक नया ट्रेंड चल रहा है। इन दिनों ट्विटर पर फिल्मों का बहिष्कार काफी तेजी से हो रहा है

सोशल मीडिया पर बीते दिनों से हिंदी सिनेमा को लेकर एक नया ट्रेंड चल रहा है। इन दिनों ट्विटर पर फिल्मों का बहिष्कार काफी तेजी से हो रहा है इस समय सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ भी बहिष्कार की प्रवृत्ति का दंश झेल रही है। इसे देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस चलन को रोकने की विशेष अपील की है। लेकिन इसके बावजूद ट्विटर पर दूसरे नंबर पर बॉयकॉट पठान (#BoycottPathan) ट्रेंड कर रहा है।

‘पठान’ का बहिष्कार जारी

हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई के दौरे पर गए थे। उस दौरान फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने उनसे कहा था कि आप बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट के हैशटैग को रोकने में हमारी मदद करें और साथ ही आप इस मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी से भी बात करें। इसे रोकने का प्रयास करें। सुनील शेट्टी के इस बयान को अब एक दिन भी नहीं बीता है और ट्विटर पर लगातार दूसरे नंबर पर बॉयकॉट ‘पठान’ ट्रेंड कर रहा है। मालूम हो कि पठान से पहले सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी कई फिल्में भी बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार हो चुकी हैं।

क्यों हो रहा है ‘पठान’ का बहिष्कार?

सुपरस्टार शाहरुख खान की ‘पठान’ का सोशल मीडिया पर कई कारणों से बहिष्कार किया जा रहा है। एक तरफ नेटिजंस का मानना ​​है कि इस फिल्म का टाइटल सही नहीं है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। वहीं फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई नारंगी रंग की ड्रेस को आपत्तिजनक बताया जा रहा है। इसके साथ ही ‘पठान’ के इस गाने पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया गया है। आपको बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button