मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा ने कॉलेज की छत से कूद कर किया आत्महत्या का प्रयास, वीडियो सोशल मीडिया पर आया सामने !

मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। कॉलेज कि BDS की छात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। कॉलेज कि BDS की छात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा कि छात्रा ने कॉलेज मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। यह पूरा मामला बुधवार शाम का हैं। फिलहाल छात्रा कि हालत गंभीर है। वह ICU में एडमिट है।

रीड की हड्डी हुई फैक्चर

सुसाइड का प्रयास करने वाली 20 साल की छात्रा वानिया लिसाड़ीगेट क्षेत्र के रशीदनगर में रहती है। डाक्टरों के अनुसार छात्रा के दिमाग में काफी क्लोटिंग है। छात्रा की रीढ़ की हड्‌डी में फैक्चर है। एक पैर में चोट लगी है। छानबीन में पता चला है कि इस वाकये से पहले वानिया मेडिकल लाइब्रेरी में बैठी थी। कुछ देर बाद वह लाइब्रेरी की चौथी मंजिल की छत पर गई और अचानक नीचे कूद गई।

जाँच में सामने आई कुछ बाते

साथी छात्राओं का कहना कि कूदने से दो-तीन घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। सूचना पर वानिया के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस जांच में सामने आया है कि छात्रा ने डिप्रेशन में खौफनाक कदम उठाया है। पुलिस अब छात्रा की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button