BIHAR: आजीवन ना नहाने की ली अजीबोगरीब प्रतिज्ञा, जानिए ये दिलचस्प किस्सा !

आपने हफ्तों ना नहाने वालो लोगो के बारे में तो सुना ही होगा पर यह कितना हैरान कर देना वाला होगा कि कोई अगर आपसे कहे कि वो पिछले कई सालो से नहीं नहाया, होगा न ये चौकाने वाला मामला

आपने हफ्तों ना नहाने वालो लोगो के बारे में तो सुना ही होगा पर यह कितना हैरान कर देना वाला होगा कि कोई अगर आपसे कहे कि वो पिछले कई सालो से नहीं नहाया, होगा न ये चौकाने वाला मामला । आपको बता दे कि एक ऐसा कि मामला सामने आया है जिसमें एक आदमी कई सालो से ना नहाने के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। दुनिया में ऐसे लाखो लोग पड़े हुए है जो अपने विचित्र तरह की चीजों के कारण अकसर लोगो का ध्यान अपनी और आकर्षित करते रहते है।

कितने सालो से नहीं नहाया बुजुर्ग ?

वैकुंठपुर गांव के रहने वाले निवासी जिसका नाम धर्म देव राम है वो पिछले 22 वर्षो से ना नाहने क कारण कभी सुर्खिया बतौर में रहा है आपको बता दे की धर्म देव राम की उम्र 62 वर्ष है आपको बता दे बुजुर्ग ने अपनी 40 साल की उम्र से ही नहाना छोड़ दिया था,जिसके कारण हमेशा वो अपने आसपास के इलाके के लोगो के लिए चर्चा का विषय बने रहे, वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि २२ साल ना नहाने के बावजूद इस व्यक्ति को अभी तक कोई भी बीमारी नहीं हुई और ना ही इसके शरीर पर किसी तरह का कोई मैल जमा हुआ है।

क्या रही ना नहाने की वजह

खबरों के मुताबिक स्नान नहीं करने के पीछे वृद्ध के तीन प्रतिज्ञा बताई जा रही है, जिसे पूरा करने के लिए वह हमेशा भगवान की भक्ति में लीन रहता है. उसने जो भी तीन प्रतिज्ञा ली है, उसमें महिलाओं के साथ अत्याचार, जमीन विवाद और जीव हत्या सम्बन्धी बात सामने निकल कर आई हैं आपको बता दे कि बुजुर्ग ने अपने पत्नी और बेटे के मरने पर भी स्नान नहीं किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button