श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका पर लगा रेप का आरोप, हुए सिडनी में गिरफ्तार !

जहाँ एक तरफ क्रिकेट का महायुद्ध ICC WORLDCUP अपने सेमीफइनलिस्ट को परखने को तैयार हो चुका हैं, वहीं दूसरी तरफ श्री लंका के एक बैटमैन की खबर ने सनसनी मचा दी है।

जहाँ एक तरफ क्रिकेट का महायुद्ध ICC WORLDCUP अपने सेमीफइनलिस्ट को परखने को तैयार हो चुका हैं, वहीं दूसरी तरफ श्री लंका के एक बैटमैन की खबर ने सनसनी मचा दी है। दरअसल बीते शनिवार श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका (Danushka gunathilaka) को सिडनी में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके पीछे की वजह की अगर हम बात करे तो दनुष्का गुणाथिलका (Danushka gunathilaka) को कथित रूप से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

लगे रेप के चार बड़े आरोप

हालिया सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका पर रेप के चार बड़े आरोप लगाए गए हैं। जिसके अंतर्गत 29 वर्षीय महिला ने पिछले सप्ताह पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद गुनातिलका को सिडनी में ससेक्स स्ट्रीट के एक होटल में रविवार रात करीब 1 बजे गिरफ्तार किया गया। इतना ही नहीं 2018 में भी दनुष्का ऐसे ही एक मामले में फंसे थे जब, दनुष्का के दोस्त पर श्रीलंकाई टीम के होटल में नार्वे की महिला से रेप का आरोप लगा था इसके बाद दनुष्का को टीम से निलंबित भी कर दिया गया था।

कौन हैं आरोप लगाने वाली महिला

श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका पर कथित रूप से रेप का आरोप लगानी वाली महिला से उनकी मुलाकात एक नामी डेटिंग ऐप के जरिये हुई थी। पुलिस का आरोप है कि क्रिकेटर ने 2 नवंबर बुधवार को रोज बे में एक महिला का यौन उत्पीड़न किया।

बात खेल की

T20 वर्ल्डकप में श्रीलंकाई टीम को बीते शनिवार को इंग्लैंड के साथ करारी हार का सामना करना पड़ा है। दनुष्का फिलहाल श्रीलंकाई टीम के 15 स्क्वॉड में शामिल नहीं है। वह क्वालिफाइंग राउंड में इंजरी की वजह से टीम से बाहर हो गए थे।

 

हैशटैग भारत hashtags india की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं। .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button