Bigg Boss 16: शो के बाहर आते ही श्रीजिता डे ने गोरी नागोरी को लगाई फटकार !

बेदखल प्रतियोगी श्रीजिता डे बिग बॉस 16 से अपने एलिमिनेशन के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में गोरी नागोरी को फटकार लगाई

बेदखल प्रतियोगी श्रीजिता डे बिग बॉस 16 से अपने एलिमिनेशन के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में गोरी नागोरी को फटकार लगाई और उन्हें बेदखल करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। श्रीजीता ने उन्हें ‘घटिया और सस्ता’ बताते हुए कहा, “मुझे लगता है कि गोरी नागोरी को मेरे बजाय शो से बाहर कर दिया जाना चाहिए था। मैंने कभी गोरी नागोरी को “गवार” नहीं कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने खुद इस बयान की शुरुआत की होगी।

अभिनेत्री ने गोरी नागोरी से मिलना पसंद नहीं करेंगी

मुझे नहीं पता था कि मैंने उसे कब बुलाया था। मुझे नहीं पता कि बाहर क्या हुआ। सारा मामला तब शुरू हुआ जब हमने खाना बनाने और परोसने में व्यस्त होने के कारण उसे कहीं और हाथ पोंछने को कहा। लेकिन उसे इतना बुरा लगा कि उसने बहुत घटिया, घटिया, अश्लील इशारा कर दिया। यह बहुत ही अशील था। हम सभी हैरान थे कि वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रही थी। मैंने यह सोचने की कोशिश की कि इसका क्या मतलब हो सकता है लेकिन मैं किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी लेकिन यह बेल्ट के नीचे और अश्लील लग रहा था।

श्रीजिता ने न्यूज पोर्टल को बयान भी दिया कि वह शो के बाद टीना दत्ता, गोरी नागोरी और शालिन भनोट से मिलना पसंद नहीं करेंगी।

अपने एलिमिनेशन के बारे में बात करते हुए, श्रीजिता ने कहा कि उन्हें जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद नहीं थी। “मुझे शो से मेरे बेदखल होने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन जाहिर है कि अगर पांच लोगों को नामांकित किया गया, तो हम सभी पांचों के बीच बेदखल होने की संभावना विभाजित हो गई। हममें से किसी ने नहीं सोचा था कि मैं बेघर हो जाउंगी और वास्तव में अन्य प्रतियोगियों को भी लगा कि मैं रहने लायक हूं। मुझे लगा कि मेरे पास एक मजबूत व्यक्तित्व है जिस पर मुझे पूरा विश्वास है। यह दुखद है क्योंकि मैं अंदर रहना चाहती थी और कुछ लोगों को बेनकाब करना चाहती थी

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button