#अटकलें : तो क्या टीएमसी में शामिल होने जा रही बीजेपी सांसद मेनका व वरुण गाँधी ?

मेनका गांधी व वरुण गांधी टीएमसी में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बड़ी बैठक हो रही है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कुछ देर बाद तृणमूल कांग्रेस की शहीदी सभा को संबोधित करने जा रही हैं। इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते और बीजेपी सांसद वरुण गांधी और उनकी बहू मेनका गांधी कोलकाता पहुंच गई हैं।

विधायकों के टीएमसी में शामिल होने की भी अटकलें

वरुण गांधी और मेनका गांधी के बाद कोलकाता पहुंचे मीडिया में कयास लगने शुरू हो गए हैं, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मेनका गांधी और वरुण गांधी टीएमसी में शामिल हो रहे हैं, लेकिन इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।एक न्यूज़ चैनल के मुताबिक मेनका और वरुण गांधी के टीएमसी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसके साथ ही बीजेपी के तीन विधायकों के टीएमसी में शामिल होने की भी अटकलें हैं।

राजनीतिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होगा

वरुण गांधी और मेनका गांधी कोलकाता क्यों आए, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। ममता बनर्जी द्वारा धर्मतला में आयोजित बैठक में अगर वह टीएमसी में शामिल होते हैं तो यह राजनीतिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होगा। आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय राजनीति में विस्तार करने में लगी है। शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर त्रिपुरा की सुष्मिता देव, पूर्व क्रिकेटर कार्ति आजाद तक, हाल के दिनों में कई नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं।

बीजेपी के पांच विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं

ऐसी अटकलें हैं कि ममता बनर्जी की बैठक में बीजेपी के कई विधायक भी शामिल होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि मेदिनीपुर से बीजेपी विधायक हिरन चट्टोपाध्याय और राणाघाट से बीजेपी विधायक मुकुटमणि अधिकारी और उत्तर बंगाल के विधायक शंकर घोष या अशोक डिंडा आज टीएमसी में शामिल होंगे। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि इससे पहले मुकुल रॉय समेत बीजेपी के पांच विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button