डंकी को मिला बड़ा सम्मान, राष्ट्रपति भवन में रखवाई गई SRK की फिल्म ‘डंकी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग !

Shahrukh Khan की Dunki टिकट खिड़की पर ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है।ये उस किस्म की फिल्म नहीं है, जो बहुत बड़ी ओपनिंग पाती हैं।

Shahrukh Khan की Dunki टिकट खिड़की पर ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है।ये उस किस्म की फिल्म नहीं है, जो बहुत बड़ी ओपनिंग पाती हैं। इसलिए फिल्म ने पहले दिन देशभर से 29 करोड़ रुपए कलेक्ट किए। मामला तब खराब हुआ, जब बढ़ने की बजाय दूसरे दिन फिल्म की कमाई 30 परसेंट गिर गई। ‘डंकी’ ने दूसरे दिन देशभर से मात्र 20 करोड़ रुपए कमाए। इससे फिल्म का दो दिनों का इंडिया कलेक्शन रहा 49 करोड़ रुपए। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने दो दिनों में 103.40 करोड़ रुपए कमाए। उम्मीद के मुताबिक तीसरे दिन फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिला। शनिवार को शाहरुख खान की इस फिल्म ने 25.50 करोड़ रुपए के आसपास कमाई की।

शाहरुख खान और टीम के लिए बड़ा दिन, राष्ट्रपति भवन में होगी 'डंकी' की स्पेशल  स्क्रीनिंग, shah-rukh-khan-rajkumar-hirani-film-dunki-special-screening-at- rashtrapati-bhavan

अब खबर आ रही है कि राष्ट्रपति भवन में ‘डंकी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब राष्ट्रपति भवन में किसी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई है। इससे पहले The Kashmir Files को भी राष्ट्रपति भवन में दिखाया गया था।

डंकी': राष्ट्रपति भवन में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की फिल्म

‘डंकी’ की स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली नहीं गए SRK

रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 दिसंबर यानी रविवार की शाम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उनके स्टाफ के लिए राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग रखी गई है। ये फिल्म इल्लीगल इमिग्रेशन जैसे गंभीर मसले पर बात करती है। इस इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी और राइटर अभिजात जोशी भी हिस्सा लेंगे। खबरें ये भी थीं कि इस स्क्रीनिंग को शाहरुख खान भी अटेंड कर सकते हैं। मगर 24 दिसंबर की शाम शाहरुख अपने बंगले मन्नत की बालकनी से फैन्स से मिलते नज़र आए। जिससे ये साफ हो गया कि वो ‘डंकी’ की स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली नहीं गए हैं।

‘गदर 2’ को भी राष्ट्रपति भवन में दिखाए जाने की अफवाहें

इससे पहले ‘गदर 2’ को भी राष्ट्रपति भवन में दिखाए जाने की अफवाहें थीं। मगर खबर वो गलत साबित हुईं। हालांकि ‘गदर 2’ को नए संसद भवन में स्क्रीन किया गया. नए पार्लियामेंट में स्क्रीन होने वाली ‘गदर 2’ पहली फिल्म थी. 3 सितंबर को कल्कि केकलां और दीप्ति नवल की फिल्म ‘गोल्डफिश’ भी राष्ट्रपति भवन में स्क्रीन की गई थी। इसके अलावा शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ भी राष्ट्रपति भवन में दिखाई गई थी।  मगर ये कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं थी।  वहां काम करने वाले लोगों के लिए कल्चरल सेंटर में हर हफ्ते एक फिल्म दिखाई जाती है। ‘पठान’ उसी तरह से वहां पर दिखाई गई थी।

फिल्म का इंडिया कलेक्शन 75 करोड़ रुपए के आसपास

जहां तक रही बात ‘डंकी’ की, तो इस 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। अब तक इस फिल्म ने दुनियाभर से 157 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म का इंडिया कलेक्शन 75 करोड़ रुपए के आसपास है। उम्मीद है कि रविवार की कमाई के बाद ये फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू जाएगी। ऐसा करने वाली ‘डंकी’ शाहरुख खान के करियर की 10वीं फिल्म होगी।डंकी’ में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे एक्टर्स ने काम किया है।इस फिल्म को राजकुमार हीरानी ने डायरेक्ट किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button