सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने की आनंदीबेन पटेल से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा !

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Anandiben Patel) से मुलाकात की..

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Anandiben Patel) से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ कई सपा विधायक भी मौजूद थे. अखिलेश यादव ने राज्यपाल से आजम खान (Azam Khan) पर लगातार हो रहे अत्याचार पर बातचीत की है. इसके अलावा उनके खिलाफ दर्ज किए जा रहे विभिन्न मुकदमों को लेकर भी शिकायत की है.

गौरतलब हैं कि अखिलेश यादव विधानसभा सत्र के अंतिम दिन कार्यवाही में हिस्सा लेने से पहले प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिले. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी से रामपुर के विधायक आजम खान को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि

आजम खान को अनावश्यक रूप से परेशान किया जा रहा है. उनके खिलाफ लगातार साजिशें की जा रही हैं, उन पर फर्जी मुकदमें लगाए जा रहे हैं. सरकार बदले की भावना के साथ कार्रवाई कर रही है.

Akhilesh Yadav meets Governor Anandi Ben Patel, memorandum submitted for  state law and order | NewsTrack English 1

आजम खान को आया था हार्ट अटैक

बीते दिनों आजम खान को दिल का दौरा पड़ने के बाद में दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां डॉक्टरों ने सपा विधायक आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट डाला था. दौरा पड़ने से पहले वे रामपुर थे बाद में उन्हें दिल्ली ले जाया गया था। जहाँ चैकअप करने के बाद पता चला कि आजम खान को हार्ट अटैक आया था. दिल के चैकअप से ये भी पता चला कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज है.

बतादें कि बीते दिनों से लगातार आजम खान की मुश्किलें और बढ़ी हुई नजर आई हैं. रामपुर में बनी उनकी जौहर यूनिवर्सिटी में मिली मशीनों के चलते भी एफआईआर दर्ज की गई है. आजम उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत चार अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वर्तमान में आजम खान समाजवादी पार्टी से रामपुर सीट से विधायक हैं. वहीं उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सपा से ही पर स्वार से विधायक हैं.

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button