जल्द ही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का होगा ज़ी सिनेमा पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर !

वयोवृद्ध अभिनेता ने कहा है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस बात का बेदाग उदाहरण है कि कैसे एक प्रभावशाली कहानी वाली मध्य बजट की फिल्म इतनी ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है।

बॉलीवुड में 35 साल का सफर पूरा कर चुके अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि वह फिल्मों में काम करना कभी बंद नहीं करेंगे। अभिनेता ने कहा कि लंबी पारी खेलने के लिए काम को लेकर उत्साहित रहना जरूरी है।

अनुपम खेर की मां ने की फिल्म की सराहना

वयोवृद्ध अभिनेता ने कहा है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस बात का बेदाग उदाहरण है कि कैसे एक प्रभावशाली कहानी वाली मध्य बजट की फिल्म इतनी ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अनुपम ने कहा “कश्मीरी जड़ों वाले व्यक्ति होने के नाते, इस फिल्म ने बहुत कुछ वापस लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी – बारामूला में एक खिड़की के माध्यम से मेरे घर में आने वाली चेरी की यादें, खीर भवानी, निशात गार्डन की सुखदता, और डल झील जिसके बारे में मैं दुनिया की यात्रा करने के बाद भी सोचता रहता हूं।” द कश्मीर फाइल्स अनुपम खेर की मां दुलारी ने फिल्म की सराहना की, 1990 में कश्मीरी पंडितों की परीक्षा के बारे में बात की।

 

 

एक काल्पनिक कहानी प्रस्तुत करती है

द कश्मीर फाइल्स का लेखन और निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं के पलायन के आसपास केंद्रित एक काल्पनिक कहानी प्रस्तुत करती है। 28 अप्रैल 2022 तक, फिल्म, जिसकी लागत कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये से 25 करोड़ रुपये थी, फिल्म ने दुनिया भर में 340.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी। द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5  विवेक अग्निहोत्री का निर्देशन कुल 60.20 करोड़ रुपये है।

कश्मीर फाइल्स का विश्व टेलीविजन प्रीमियर

द कश्मीर फाइल्स इस बात का बेदाग उदाहरण है कि कैसे एक प्रभावशाली कहानी वाली एक मिड-बजट फिल्म इतनी ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है। दर्शकों के लिए, इसे देखना एक भावनात्मक अनुभव था। “यह एक ऐसी कहानी को सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसे बताया जाना चाहिए था। , दर्शकों और किसी भी अभिनेता के साथ एक विशेष और स्थायी संबंध बनाना, जिसका अर्थ किसी भी चीज़ से अधिक सफलता है” उन्होंने कहा। कश्मीर फाइल्स का 25 जून को ज़ी सिनेमा पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button