Bipasha Basu Baby Bump: जल्द गूंजेगी बिपाशा-करण के घर किलकारी, देखें तस्वीरें !

बिपाशा बसु  (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे की घोषणा की है।

बिपाशा बसु  (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे की घोषणा की है। बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर मैटरनिटी फोटोशूट के साथ साझा की। जिसमें उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया है। सफेद शर्ट पहने बिपाशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं और करण ने उनके बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अप्रैल 2016 में शादी की थी।

हमारे प्यार से बनी एक रचना

बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाना। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए प्यार बहुत ज्यादा था, हमें देखना थोड़ा अनुचित लग रहा था…हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से बनी एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों में इजाफा करेगा।”

 

 

उन्होंने आगे कहा, “आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे बीच एक और सुंदर एहसास लाने के लिए धन्यवाद, हमारा बच्चा, दुर्गा दुर्गा।”

‘अलोन’ के सेट पर हुआ प्यार

बिपाशा और करण को अपनी पहली फिल्म अलोन के सेट पर उन्हें प्यार हो गया था। जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, लेकिन यह रिश्ता बिपाशा के माता-पिता को पसंद नहीं था, जो करण की पिछली दो असफल शादियों के बारे में आशंकित थे। अभिनेता करण ने पहले श्रद्धा निगम और बाद में जेनिफर विंगेट से शादी की थी।

लेकिन बिपाशा अपने माता-पिता को समझाने में कामयाब रही। उन्होंने करण से शादी के लिए माता – पिता को मना लिया और दोनों ने शादी कर ली। करण और बिपाशा सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने में बिलकुल नहीं शर्माते हैं। दोनों अक्सर ही #MonkeyLove के साथ एक-दूसरे के लिए लवी डवी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस जोड़ी ने आखिरी बार विक्रम भट्ट की फिल्म डेंजरस में काम किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button