Sonam Kapoor ने दिखाई बेटे वायु के रूम की एक झलक, Social media पर शेयर की तस्वीरें !

20 अगस्त को, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने दुनिया में एक बच्चे का स्वागत किया। ठीक एक महीने बाद, दंपति ने अपने बेटे के लिए वायु कपूर आहूजा नाम की घोषणा की,

20 अगस्त को, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने दुनिया में एक बच्चे का स्वागत किया। ठीक एक महीने बाद, दंपति ने अपने बेटे के लिए वायु कपूर आहूजा नाम की घोषणा की, उन्हें इंस्टाग्राम पर अपनी बाहों में पकड़े हुए उनकी एक कीमती तस्वीर पोस्ट की। अभिनेत्री ने हाल ही में वायु की शानदार नर्सरी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, और उन्हें याद नहीं किया जाना चाहिए।

1. The cot

Sitting space

कमरे में बच्चे का एक लकड़ी का पालना है जो इंटीरियर के साथ बहुत अच्छा लगता है।

2. अलमारियाँ

The cabinets

वायु के सामान को संभाल कर रखने के लिए कमरे में लकड़ी का एक बड़ा कैबिनेट भी है।

3. कमरे की थीम

Sonam Kapoor's post

ऐसा लगता है कि विशाल कमरा जंगल की थीम पर बनाया गया है।

4. बैठने की जगह

Room's theme

इसके अतिरिक्त, कमरे में एक कुर्सी है जो किसी भी व्यक्ति के लिए आराम करना चाहती है जबकि बच्चा वहां है।

5. सोनम कपूर की पोस्ट

Sonam Kapoor's post

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, “यह पोस्ट उन लोगों के लिए एक सराहना पोस्ट है जिन्होंने मेरी मां की मदद की और मैंने अपने बच्चे के आने के लिए सब कुछ एक साथ रखा। सबसे पहले मैं @andstudioofficial को धन्यवाद देना चाहूंगी जो नर्सरी डिजाइन में माहिर हैं।”

अभिनेत्री ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

@anushananavati ने बिना किसी ड्रामा के कम से कम समय में मेरे बच्चों की नर्सरी डिज़ाइन की, मैं @wallpaperscissor की ध्वनि को 2009 से जानती हूँ और वह हमेशा रचनात्मक और सटीक रही है, और मुझे पूरा यकीन था कि अनुषा और वॉलपेपर कैंची एक अच्छा काम करेंगी बॉम्बे में मेरी नर्सरी को आश्चर्य और सुंदरता की चीज़ बनाने का सुंदर काम और लड़का मैं सही था !! @dinky_nirh ने वायु के लिए मुझे जो कुछ भी चाहिए था, उसे पूरी तरह से क्यूरेट किया और सुनिश्चित किया कि मेरे पास बिल्कुल हर छोटी चीज है जो एक नवजात शिशु के पालन-पोषण में जाती है।

@luminaireco की मेरी दोस्त @sukeena की फाउंडर जिन्होंने मेरी मैटरनिटी वॉर्डरोब और फिर Vayus वॉर्डरोब तैयार किया। आपके लिए धन्यवाद मेरा बच्चा आसपास का सबसे छोटा लड़का है। नर्सरी में सब कुछ स्थापित करने और मेरे ओसीडी को शामिल करने के लिए @organisewithease को धन्यवाद।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपने मामा @ kapoor.sunita को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हर चीज के लिए स्वर्ग और पृथ्वी को स्थानांतरित कर दिया। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ माँ।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button