मां बनने के बाद फिट होने के लिए बेताब हैं सोनम कपूर, शेयर किया Workout वीडियो !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस इन दिनों बेटे वायु के साथ रूटीन वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस इन दिनों बेटे वायु के साथ रूटीन वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मां बनने का लुत्फ उठाने के साथ ही सोनम ने अपने फिट फिगर में वापस आने के लिए कड़ी मेहनत भी शुरू कर दी है।

 4 महीने बाद एक्ट्रेस हुई फिट

मां बनने के बाद भी सोनम कपूर का फिट रहने का जुनून कम नहीं हुआ है, एक्ट्रेस ने 20 अगस्त 2022 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। आनंद आहूजा से शादी के 4 साल बाद सोनम ने मां बनने का फैसला किया था। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस का कुछ वजन बढ़ गया था। इसके लिए अब वह अपने फिगर को मेंटेन करने की कोशिश कर रही हैं।

बच्चे को जन्म देने के चार महीने के अंदर ही सोनम फिट होकर वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का पोस्ट-पार्टम वर्कआउट रूटीन वीडियो सामने आया है।

बच्चे को जन्म देना एक स्वार्थी फैसला है

37 साल की एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट के साथ श्रग, जॉगर्स पैंट और शूज में फिट दिखीं। सोनम के लेटेस्ट वीडियो नई मॉमी एक्ट्रेसेस के लिए प्रेरणा का काम करेंगे। इससे पहले सोनम बेबी के आने के बाद कई फैशन इवेंट्स में शिरकत कर चुकी हैं।

वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, ‘नीरजा’ की अभिनेत्री ने मातृत्व को अपनाने के बारे में बात की और कहा कि माँ बनना एक व्यक्तिगत और स्वार्थी निर्णय है। सोनम ने कहा, ‘प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। इस मामले की सच्चाई यह है कि उसने इस दुनिया में आना नहीं चुना। आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया है, इसलिए यह बहुत स्वार्थी फैसला है।

आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद अगुजा ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद इस कपल ने अपने बच्चे का स्वागत किया। फिलहाल दोनों बेटे के आने से बेहद खुश हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button