कहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी तो नहीं दे रही ‘आपको धोखा’, समय रहते ऐसे पहचाने !

अगर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड पर शक है तो मैं आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है, जिससे आप उसकी चीटिंग को समझ सकें

रिश्ता जो भी हो, उसकी खूबसूरती और ताकत हमेशा आपसी प्यार और विश्वास के धागे से बंधी होती है। रिश्ते जहां ये दोनों चीजें नहीं होती हैं, वे लंबे समय तक नहीं टिकते हैं, धोखाधड़ी और लड़ाई के लिए खुद के लिए जगह बनाते हैं। आज के सोशल मीडिया के दौर में सबसे ज्यादा प्यार झूठ और छल की बुनियाद पर टिका है। ऐसे में एक ईमानदार साथी मिलना बहुत मुश्किल होता है। अगर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड पर शक है तो मैं आपको कुछ ऐसी बातें बता रहा हूं, जिससे आप उसकी चीटिंग को समझ सकें।

आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत

जब आप अलग-अलग कार्यालयों या कॉलेजों में होते हैं, तो हर रोज नए लोग मिलते हैं, बात होंगे। जिसपर आप एक दूसरे से चर्चा करते हैं। लेकिन अगर आपकी प्रेमिका आपके साथ ऑफिस या कॉलेज के बारे में कुछ भी साझा नहीं करना चाहती है। आपका रिश्ता सिर्फ घूमने और फिल्में देखने का है तो आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है।

समझ लें कि नब्ज में कुछ अंधेरा है

रिश्ते में प्राइवेसी बनाए रखना हर कपल की जिम्मेदारी होती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पार्टनर का फोन कभी नहीं देख सकते। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड हमेशा आपको अपना फोन दिखाने से मना करती है। फोन का पासवर्ड छुपाती है तो समझ लें कि नब्ज में कुछ अंधेरा है।

वह वास्तव में आपसे जुड़ी नहीं

यदि आपकी प्रेमिका के पास मुश्किल समय में भी आपकी बात सुनने का समय या रुचि नहीं है, तो वह वास्तव में आपसे जुड़ी नहीं है। तब वह आपसे दूर जा सकती है। सभी जानते हैं कि लड़कियों को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। लेकिन अपनी जेब की चिंता किए बिना अगर आपकी गर्लफ्रेंड ज्यादा डिमांडिंग है और बिना सोचे-समझे पैसे खर्च कर देती है। तो समझ लें कि वह आपके बारे में बिल्कुल भी सीरियस नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button