VIDEO: म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर सोनू निगम पर हुआ हमला, वीडियो वायरल !

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के साथ बीती शाम, 20 फ़रवरी को एक आपत्तिजनक वाकया सामने आया है। यह घटना चेंबूर में हुई

जहां सोनू निगम लाइव परफॉर्मेंस के बाद स्टेज से उतर रहे थे। जहां उनके सोनू निगम और उनके दोस्तों पर हमला किया गया। इस पूरे मामले की बात करे तो कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर के साथ सेल्फी लेने को लेकर कुछ विवाद हो गया था।

सिंगर ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई FIR 

जिसके बाद सोनू निगम और उनके दोस्तों पर हमला किया गया। हमले में उसका दोस्त घायल हो गया और अस्पताल में भर्ती है। इस पूरे मामले के बाद सिंगर ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है। साथ ही मिली जानकारियों के अनुसार सामने आई खबरों के अनुसार सोनू निगम की शिकायत में कहा गया है कि जब उसने अपराधी के बारे में पूछताछ की तो उसे पता चला कि वह विधायक प्रकाश फतेरपेकर का बेटा है। इस मामले में हाथापाई की घटना के संबंध में मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से रोकने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है।

पत्रकारों से बातचीत में निगम ने कहा कि

पुलिस ने कहा कि गायक सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) और 337 (दूसरों के जीवन को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पत्रकारों से बातचीत में निगम ने कहा कि धक्का दिए जाने के बाद वह सीढ़ियों पर गिर गए।उस समय रब्बानी उसे बचाने आए। गायक ने कहा कि वह बच गया, अन्यथा वह मर जाता। गायक के अनुसार, “जब मुझे धक्का दिया तो मैं गिर गया। अगर पीछे लोहा होता.. बच गया, नहीं तो मर जाता।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button