सुनील जाखड़ के पार्टी छोड़ने पर बोले सिद्धू, कही ये बड़ी बात ….

जानकारी के अनुसार, जाखड़ 11 अप्रैल को "पार्टी अनुशासन भंग करने" के लिए कारण बताओ नोटिस धमाये जानें पर कांग्रेस से नाराज थे

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने शनिवार को पार्टी छोड़ दी। जिसके बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू उनके समर्थन में आ गए हैं। वरिष्ठ नेता के पार्टी छोड़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि, पार्टी को जाखड़ को नहीं गंवाना चाहिए। वे पार्टी की संपत्ति हैं। किसी भी मतभेद को आपसी बातचीत से हल किया जा सकता है।

जाखड़ ने सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली पार्टी से अपने इस्तीफे की घोषणा करने के लिए “गुड लक और अलविदा कांग्रेस” शब्द चुने थे। जानकारी के अनुसार, जाखड़ 11 अप्रैल को “पार्टी अनुशासन भंग करने” के लिए कारण बताओ नोटिस धमाये जानें पर कांग्रेस से नाराज थे और उन्हें एक सप्ताह के भीतर जवाब देने का निर्देश दिया गया था। हालांकि, नेता ने कांग्रेस अनुशासन समिति पैनल को जवाब नहीं दिया।

कांग्रेस नेता ने लगभग 35 मिनट के लंबे फेसबुक लाइव के दौरान पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की, जबकि कांग्रेस वर्तमान में उदयपुर में ‘चिंतन शिविर’ आयोजित कर रही है। सोनिया गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें पार्टी में कोई पद नहीं रखने के बावजूद कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button