दवाइयों का हुआ साइड इफ़ेक्ट ,जूनियर दंगल गर्ल का 19 की उम्र में निधन !

फिल्म दंगल में सुहानी भटनागर आमिर खान की बेटी की रूप में नजर आई थीं। सुहानी का 19 साल की उम्र में निधन हो गया |

बॉलीवुड इंडस्ट्री को झंझोर कर रखदेने वाली खबर सामने आ रही है। फिल्म दंगल में सुहानी भटनागर आमिर खान की बेटी की रूप में नजर आई थीं। सुहानी बबीता के रोल में दिखाई दी थीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था, लेकिन फिलहाल तो उनसे जुड़ी एक बड़ी दी दुखद खबर सामने आ रही है। सुहानी का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर को सुन हर कोई सदमे में है।

Suhani Bhatnagar: दंगल से मिली पहचान, फिल्मों से इस वजह से बनाई दूरी, कौन  थीं 'जूनियर बबीता फोगाट'? - Republic Bharat

फैंस को था ‘दंगल’ गर्ल की पर्दे पर वापसी का इंतजार

फिल्म दंगल में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस जूनियर बबीता आज हमारे बीच नहीं हैं। मात्र 19 साल की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बबीता सुहानी भटनागर की इस खबर ने हर एक को एक बड़ा झटका दिया है। सुहानी की उम्र बेहद कम थी। उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए कदम रखा ही था कि उनकी मौत की खबर ने सबकाे हैरत में डाल दिया है। इस खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं। वे ‘दंगल’ गर्ल की पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके निधन से वे सकते में हैं।

Suhani Bhatnagar Death Reason Update | Aamir Khan Dangal Movie Actress | दंगल  गर्ल सुहानी भटनागर का 19 की उम्र में निधन: दवाइयों के रिएक्शन से बॉडी में  भर गया था पानी,

 

दवाइयों का साइड अफेक्ट्स ,और शरीर में भरा पानी

फरीदाबाद की रहने वाली सुहानी के निधन की वजह पूरे शरीर में पानी भरना बताया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक कुछ समय पहले सुहानी का एक्सिडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज में जो दवाएं सुहानी ने लीं, उनसे उन्हें ऐसे साइड अफेक्ट्स हुए कि धीरे-धीरे उनके शरीर में पानी भर गया। सुहानी काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं। सुहानी ने ‘दंगल’ के जरिए ही बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में अपने अभिनय से खूब वाहवाही लूटी थी।

Suhani Bhatnagar: 'दंगल' की एक्ट्रेस का हुआ निधन, 19 की उम्र में गई जान

दोबारा इंडस्ट्री से जुड़ना चाहती थीं सुहानी

फिल्म दंगल में की गई सुहानी की एक्टिंग ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था। इस फिल्म के बाद से उन्हें कई ऑफर्स मिलने लगे थे, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपनी पढ़ाई पूरी करने का फैसला किया था। बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस दोबारा इंडस्ट्री से जुड़ना चाहती थीं। उनके पास कई ऑफर्स भी थे। फिलहाल तो सुहानी के निधन इस खबर को सुन हर कोई सदमे में है। फैन्स और सितारे उनकी आत्मा की शांत कि उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button