‘पुष्पा’ में आवाज देकर श्रेयस तलपड़े को मिला सिल्वर, डबिंग के मिल रहे कई ऑफर !

अपनी अगली फिल्म सिंगल सलमा की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े का भी इस साल धमाकेदार प्रदर्शन हुआ है।

अपनी अगली फिल्म सिंगल सलमा की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े का भी इस साल धमाकेदार प्रदर्शन हुआ है। एक स्वर से उन्होंने हर जगह अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने पुष्पा मूवी में अल्लू अर्जुन को अपनी आवाज इस तरह दी कि अब उन्हें डबिंग के ऑफर मिलने लगे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है। बताया कि पुष्पा के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है।

मैं खुद को लकी मानता हूं

‘पुष्पा नाम है मेरा, मैं झुकेगा नहीं…’ और ‘फूल नहीं आग है मैं’ कहकर बच्चों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले श्रेयस तलपड़े कहते हैं, ‘मैं कॉमेडी रोल करने जाता हूं। मैं जाता हूं और मेरी कोई भी फिल्म उस स्पेस में नहीं है। कोई नहीं जानता कि कौन सी तस्वीर आपको कहां ले जाएगी। मैं पुष्पा में नहीं दिखा लेकिन मुझे उससे बहुत प्यार मिला। मैं खुद को लकी मानता हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। जब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई, तो इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में देखे जाने के तरीके को बदलने में मदद की।

श्रेयस तलपड़े मौके का कर रहे इंतजार

श्रेयस तलपड़े 46 साल के हैं। वह बताता है कि पुष्पा के बाद कई डबिंग ऑफर आ रहे हैं लेकिन वह सिर्फ चुनिंदा ही करना चाहता है। अगर मैं सब कुछ करना शुरू कर दूं, तो कुछ भी एक्सक्लूसिव नहीं होगा। मैंने 2019 में द लायन किंग को अपनी आवाज दी थी। अब मैं पुष्पा 2 में इस मौके का इंतजार कर रहा हूं।’

श्रेयस तलपड़े ने कही ये बात

श्रेयस कहते हैं, ‘अल्लू अर्जुन मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं और इस तरह की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने से मुझे काफी फायदा हुआ है। उनके अभिनय को सलाम और निर्देशक सुकुमार को धन्यवाद. मैंने सीखा है कि मसाला को एंटरटेनर कैसे बनाया जाता है। फिल्म एक किताब की तरह है। पुष्पा से मैंने सीखा कि यह सब ‘कोशिश करते रहने’ के बारे में है क्योंकि हम कभी नहीं जानते कि ज्वार क्या करता है और अगर हम हार मान लेते हैं, तो परिवर्तन कभी नहीं होगा!’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button