श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाईं शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें !

आखिरी बार 'बिग बॉस सीजन 16' में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने आखिरकार शादी कर ली। उन्होंने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड माइकल के साथ चर्च में व्हाइट वेडिंग की है

आखिरी बार ‘बिग बॉस सीजन 16’ में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने आखिरकार शादी कर ली। उन्होंने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड माइकल के साथ चर्च में व्हाइट वेडिंग की है। ईसाई रीति-रिवाज के मुताबिक उन्होंने माइकल को चर्च में गोद ले लिया है। 1 जुलाई को हुई शादी के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह कभी बांहें थामे तो कभी पति के साथ लिप-लॉक करती नजर आ रही हैं। साथ ही दोस्त भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल, ‘बिग बॉस 16’ की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे की तस्वीरें सामने आईं तो पता चला कि उन्होंने चर्च में शादी कर ली है। इंस्टाग्राम पर व्यापक शादी की तीन तस्वीरें साझा कीं। इसमें वह व्हाइट स्लीवलेस गाउन में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही पारंपरिक क्रिश्चियन ट्रेल और टियारा भी कैरी किया हुआ है। वहीं उन्होंने गले में सिंपल हीरे का हार पहना हुआ है। न्यूड मेकअप लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  वहीं माइकल भी ब्लैक टक्सीडो में काफी अच्छे लग रहे हैं।

शिव ठाकरे ने श्रीजिता डे को दी बधाई

फोटो पोस्ट करते हुए श्रीजिता डे ने लिखा, ‘आज हम हाथों में हाथ डालकर हमेशा के लिए एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं।’ इस पोस्ट पर उनके दोस्त शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रणिता पंडित, मोनालिसा, शालीन मल्होत्रा, जिज्ञासा, हर्ष राजपूत, जसवीर कौर और अन्य लोगों ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस की शेयर की गई तस्वीरों में कभी वह चर्च में माइकल का हाथ थामे तो कभी उन्हें किस करती नजर आ रही हैं।

श्रीजिता डे और माइकल की मुलाकात

उनकी शादी जर्मनी के एक चर्च में हुई। साथ ही दोनों ने सात जन्मों तक साथ रहने का वादा भी किया है। अब बताया जा रहा है कि ये कपल 17 जुलाई को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा। इसके साथ ही वह गोवा में बंगाली परंपरा से शादी करने की भी योजना बना रहे हैं। हालाँकि, अभी यह पता नहीं है कि ऐसा कब होगा। दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रेस्टोरेंट में मुलाकात और फिर प्यार के बाद दोनों ने शादी कर ली। 2021 में माइकल ने एक्ट्रेस को पेरिस में प्रपोज भी किया था। लॉकडाउन के कारण शादी टल गई। लेकिन अब वे बाध्य हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button