The Archies Shooting Wrap: पूरी हुई ‘द आर्चीज’ की शूटिंग, जोया अख्तर के साथ सेलिब्रेट करती नजर आईं स्टार कास्ट !

जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने सोमवार को इसका ऐलान किया।

जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने सोमवार को इसका ऐलान किया। 1960 के दशक में सेट की गई नेटफ्लिक्स फिल्म, लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक आर्चीज कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है। खास बात यह है कि इस सीरीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं।

Netflix ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। स्ट्रीमर ने तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ पोस्ट में लिखा, “अपना मिल्कशेक लें और आर्ची जे जे जे जे कहें क्योंकि शूटिंग अभी पूरी हुई है और हम गैंग को स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!”

https://www.instagram.com/p/CmVitArrQ9x/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म से कई नए कलाकार कर रहे डेब्यू

भारत के एंग्लो-इंडियन समुदाय पर आधारित आने वाली उम्र की कहानी के रूप में प्रस्तुत, “द आर्चीज” लोकप्रिय काल्पनिक किशोरों आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और रेगी मेंटल के जीवन का इतिहास है। इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे। फिल्म के अन्य कलाकारों में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा शामिल हैं। और वेदांग रैना शामिल हैं।

16 दिसंबर को पूरा किया गया उत्पादन

नेटफ्लिक्स के मुताबिक, फिल्म का प्रोडक्शन 16 दिसंबर को पूरा हो गया था। “द आर्चीज़” का निर्माण ज़ोया अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी, ग्राफिक इंडिया और आर्ची कॉमिक्स के तहत किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button