Shoaib Ibrahim ने बहन को दिया Diamond Necklace, यूजर्स बोले- ‘सनी सबा के लिए कुछ नहीं करतीं’

टीवी सीरियल 'अजूनी' फेम शोएब इब्राहिम से तो आप सभी वाकिफ हैं। उनकी बहन सबा इब्राहिम की हाल ही में शादी हुई थी।

टीवी सीरियल ‘अजूनी’ फेम शोएब इब्राहिम से तो आप सभी वाकिफ हैं। उनकी बहन सबा इब्राहिम की हाल ही में शादी हुई थी। दोनों व्लॉग्स के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं लेकिन साथ में वक्त नहीं बिता पाते हैं। लेकिन अब दोनों को साथ देखा गया। उन्होंने भी पूरा दिन एक-दूसरे के साथ बिताया। अपने नवीनतम व्लॉग में, अभिनेता ने पूरे दिन प्रशंसकों के साथ साझा किया। खरीदारी। खूब खाया और बहन के जन्मदिन के मौके पर उन्हें एक अनोखा तोहफा भी दिया।

शोएब इब्राहिम इन दिनों सीरियल ‘अजूनी’ में नजर आ रहे हैं। वह अपनी शूटिंग में भी व्यस्त हैं। लेकिन उन्होंने सबा के बर्थडे के लिए काफी वक्त निकाला। अपने व्लॉग में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने परिवार के साथ एक छोटी छुट्टी पर जा रहे हैं। वहीं सबा का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। अब डेआउट के दौरान उन्होंने बहन सबा इब्राहिम को हीरे का हार दिया, जिसे देखकर हर कोई खुश हो गया।

शोएब इब्राहिम ने सबा को किया गिफ्ट

‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम की भूमिका निभाने वाले शोएब ने अपने चैनल पर एक खूबसूरत हीरे का हार दिखाया। साथ ही बहन से पूछा कि क्या अब वह इसे पहनेंगी लेकिन उन्होंने मना कर दिया। कहा कि वह इसे बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त पहनेंगी। इतना ही नहीं शोएब ने इंस्टाग्राम से लाइव किया। इसमें वह जमकर डांस कर रहे हैं। इस बीच सबा और सनी केक काट रहे हैं। 4  -5 मिनट के इस लाइव सेशन में दीपिका कक्कड़ भी नजर आ रही हैं लेकिन वह कैमरे के सामने नहीं आ रही हैं। अब इसे देखकर फैंस उनकी प्रेग्नेंसी की बातें करने लगे।

लोगों ने कहा दीपिका प्रेग्नेंट हैं

वीडियो के इंस्टाग्राम पर आते ही एक ने लिखा- मुझे लगता है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। बेबी बंप निकल रहा है। एक ने कहा- मैं यह जानकर खुश हूं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। अगर यह सच है तो किसी को नोटिस नहीं करना चाहिए। एक ने कहा- सनी सबा के लिए कुछ नहीं करतीं। एक ने कहा- सबकी बेइज्जती मत करना, अच्छे से बांध लेना वरना दुपट्टा मत ओढ़ना। एक ने लिखा- दीपिका प्रेग्नेंट हैं, उनके चलने के अंदाज से पता चल रहा है। उन्होंने छोटे बंप को भी कवर किया है। उसे खाने की लालसा भी हो रही थी। और अब वे पीछे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button