शोएब अख्तर चाहते हैं IND Vs PAK हो वर्ल्ड कप फाइनल, भारत को किया चैलेंज ?

एक कायाकल्प करने वाले पाकिस्तान ने अपने खेल को तब उठाया जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था और बुधवार को SCG में...

एक कायाकल्प करने वाले पाकिस्तान ने अपने खेल को तब उठाया जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था और बुधवार को SCG में न्यूजीलैंड पर सात विकेट से जीत के साथ टी 20 विश्व कप फाइनल में पहुंच गया।

आसानी से किया लक्ष्य का पीछा

पाकिस्तान ने पहले धीमी एससीजी ट्रैक पर न्यूजीलैंड को चार विकेट पर 152 रनों पर रोक दिया और फिर कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों की मदद से 13 साल बाद फाइनल में जगह बनाने के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए आसानी से लक्ष्य का पीछा किया।

टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान का यह तीसरा मैच होगा। वे दो साल बाद खिताब का दावा करने से पहले 2007 में उद्घाटन संस्करण में भारत के लिए उपविजेता रहे थे।

जीत के बाद, पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर मेन इन ग्रीन से काफी प्रभावित थे और उन्होंने कहा कि वह टी 20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान का सपना देखना चाहते हैं।

अख्तर ने कहा, “भारत, हम पहुंच गए हैं। आप तैयार हैं? यह एमसीजी है और 1992 विश्व कप जीतने वाला क्षण फिर से बनाया जा सकता है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि भारत फाइनल में आए और पाकिस्तान के खिलाफ खेले।”

“बधाई हो पाकिस्तान। पाकिस्तान के प्रशंसकों की दुआएं अच्छी आईं क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि पाकिस्तान टीम क्वालीफाई भी करेगी। वे जिम्बाब्वे से हार गए और तब मुझे लगा कि नीदरलैंड के लिए दक्षिण अफ्रीका को हराना असंभव है। शुक्रिया पाकिस्तान। आपकी वजह से मुझे अब विश्वास हो गया है कि अब पाकिस्तान को कोई भी चीज पूर्ववत नहीं कर सकती है।

उन्होंने आगे कहा,“हमें वापसी करने की आदत है। क्रिकेट चरित्र दिखाता है और मुझे लगता है कि पाकिस्तान ने चरित्र दिखाया है। उन्होंने न्यूजीलैंड को पछाड़ दिया।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button