स्वामी प्रसाद मौर्य के नई पार्टी बनाने पर आया शिवपाल यादव का बयान !

लोकदल से लेकर बीएसपी तक वह सब जगह घूम आए, स्वामी प्रसाद की नाराजगी को लेकर सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं चला।

लोक सभा चुनाव से पहले स्‍वामी प्रसाद मौर्य के सपा छोड़ने के ऐलान के बाद शिवपाल ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए यह कोई नया निर्णय नहीं है। लोकदल से लेकर बीएसपी तक वह सब जगह घूम आए। अब जो रहा बचा है, वहां भी घूम लेंगे। स्वामी प्रसाद की नाराजगी को लेकर किए गए सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं चला। बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा छोड़ सपा में आने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा छोड़ नई पार्टी बनाई है।

Shivpal Singh Yadav Appeal To Jayant Chaudhary And Swami Party Maurya In  Rajya Sabha Election Ann | UP Politics: क्या चाचा शिवपाल की बात मान जाएंगे  जयंत चौधरी और स्वामी प्रसाद मौर्य?

नई पार्टी बनाने पर शिवपाल यादव का बयान

शिवपाल यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के नई पार्टी बनाने और सपा को छोड़ने के सवाल पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, “ये उनके विवेक की बात है.. मुझे तो ये पता ही नहीं चला कि वो पार्टी से क्यों नाराज़ हैं… ये उनका कोई नया निर्णय तो नहीं हैं ,उन्होंने सबसे पहले लोकदल से शुरू किया, इसके बाद बसपा में गए और बसपा के बाद ये सब जगह घूम आए हैं ,अब जो रहा बचा है वहां भी घूम लेंगे। ”

Sultanpur: स्वामी प्रसाद मौर्या पर सुल्तानपुर कोर्ट का बड़ा ऐक्शन,  Ramcharitmanas विवाद मामले में दिया ये आदेश - ramcharitmanas controversy  sultanpur court order police case against ...

इस्तीफे के अलग-अलग पेज किये साझा

इसके बाद मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्या ने ‘एक्‍स’ पर SP प्रमुख अखिलेश यादव और विधान परिषद के सभापति के नाम इस्तीफे के अलग-अलग पेज साझा किए। मौर्य ने अखिलेश यादव को लिखे पत्र में कहा, ‘आपके नेतृत्व में सौहार्दपूर्ण वातावरण में काम करने का मौका मिला। मगर, 12 फरवरी को हुई बातचीत और 13 फरवरी को लिखे पत्र पर किसी भी प्रकार की बात की पहल न करने के कारण मैं SP की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे रहा हूं।’

Swami Prasad Maurya resigned Samajwadi party Lok Sabha Election 2024  reasons | Swami Prasad Maurya Left SP:'स्वामी प्रसाद मौर्य का मानसिक संतुलन  बिगड़ा', इस्तीफे की वजह सपा नेता के बिगड़े ...

चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में ली एंट्री

शिवपाल यादव से पहले सपा सांसद डिंपल यादव ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य पर तंज कसा था, उन्होंने कहा कि वो चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में आए थे लेकिन चुनाव नहीं जीत पाए थे फिर भी हमने उन्हें एमएलसी बनाकर विधानसभा भेजा ,उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमेशा उनका सम्मान किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button