#Abhilipsa Panda: ‘हर हर शम्भू’ की रियल गायिका हैं ये, सुनहरी आवाज़ में जीत रहीं हैं फैन्स का दिल !

अभिलिप्सा पांडा सुरीली आवाज की दुनिया में तेजी से उभरता हुआ एक नाम जिन्होंने अपनी मनमोंहक आवाज सें बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है ।

अभिलिप्सा पांडा सुरीली आवाज की दुनिया में तेजी से उभरता हुआ एक नाम जिन्होंने अपनी मनमोंहक आवाज सें बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है । ‘Abhilipsa Panda’ का संगीत से बहुत पुराना नाता रहा है। उड़ीसा के पास एक गाँव में ब्राह्मण परिवार में अभिलिप्सा का जन्म हुआ था।

10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिलें ‘हर हर शम्भु’ पर

हिंदू धर्म में सावन का महीना बहुत ही महत्वपूर्ण और पवित्र माना जाता है। बता दें कि सावन का महीना भगवान शिव के महीने के रूप में जाना जाता है और यही कारण है कि इस महीने लोग भगवान शिव की पूजा (Lord Shiva) करते हैं। ऐसे में भव्य रूप में कांवड़ की यात्राएं (Kanwar Tours) भी की जाती हैं। ये कांवड़ यात्री अपनी यात्रा के दौरान कीर्तन और भजन करते नजर आते हैं।

बता दें कि इन दिनों एक गाना ‘हर हर शम्भू’ काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम मची हुई है। खास बात ये है कि इस खबर को लिखे जाने तक इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 गानें में नजर आई भगवान शिव की स्तुति

आपको बता दें कि यह एक अद्भुत गीत है, जिसे लोग कई बार यूट्यूब पर सुन भी चुके हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस गाने पर आपको हजारों रील देखने मिल जायेगी। ऐसे में बताया गया है कि इस गानें में भगवान शिव की स्तुति की जा रही है। इस गाने को अभिलिप्सा पांडा ने गाया है। जो इस गाने के वायरल होते ही रातों रात सनसनी सुखियों में छा गईं हैं। ऐसे में लोग रियल सिंगर के बारे में जानना चाहते हैं कि सिंगर क्या करती हैं और कहां रहती हैं?

बता दें कि सुपर हिट गाना ‘हर हर शंभू’ को अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) ने जीतू शर्मा के साथ मिलकर गाया था। अभिलिप्सा पांडा यह गाना गाकर लोकप्रिय हो गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिलिप्सा ने कई गाने गा चुकीं हैं। ऐसे में पहली बार वे अपनी सिंगिंग की वजह से इतनी मशहूर हुई हैं। बता दें कि अभिलिप्सा के पिता आर्मी में हैं, जबकि उनकी मां एक टीचर हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button