Hrithik Roshan की बॉडी से तुलना पर बोले Shahrukh Khan, फैन को दिया ये मजेदार जवाब !

शाहरुख खान आस्क मी एनीथिंग ऑन ट्विटर: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी फिल्म है। फिलहाल शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से बातचीत की और उनके कई सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

ऋतिक से बॉडी की तुलना पर क्या बोले शाहरुख ?

शाहरुख खान ने बुधवार को ट्विटर पर पिछले कुछ दिनों में तीसरी बार आस्क मी एनीथिंग सेशन किया है। इस दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान की दमदार बॉडी की तुलना ऋतिक रोशन से कर दी। सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा, ‘ऋतिक इन दिनों बॉडी दिखा रहे हैं, डग्गू आपको चैलेंज कर रहे हैं। उसे जवाब दो’। इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, ‘शरीर के लिए डग्गू मेरी प्रेरणा है।’

 शाहरुख के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया हैरान

पठान के लिए शाहरुख खान ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इसकी झलक पठान गानों के बेशर्म रंगों और डांस में देखी जा सकती है. 57 साल की उम्र में ऐसा बनाकर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को वाकई हैरान कर दिया है. हालांकि इससे पहले शाहरुख खान ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर के लिए इतनी दमदार बॉडी बना चुके हैं।

 चार साल बाद वापसी कर रहे शाहरुख खान

मालूम हो कि पठान से शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आएंगे। पठान में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं और वह फिल्म में जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते नजर आएंगे, जिसकी झलक टीजर में देखी जा चुकी है. दीपिका और शाहरुख की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शाहरुख खान फिल्में

इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘जवान’ और ‘डंके’ जैसी फिल्में हैं, जो साल 2023 में एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। जवान फिल्म का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। वहीं, ‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं, जो सुपरहिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button