Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने Backless Dress पहन कर सोशल मीडिया पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल !

शहनाज गिल ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। बिग बॉस 13 स्टार वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है

शहनाज गिल ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। बिग बॉस 13 स्टार वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह एक बैकलेस साटन लाल पोशाक पहनती है। खूबसूरत लोकेल के आसपास, शहनाज़ कैमरे को कुछ लुभावना भाव भी देती हैं। उसने वीडियो में “सेनोरिटा” गाने का भी इस्तेमाल किया।

प्रशंसकों ने की टिप्पणी

प्रशंसकों ने वीडियो पर उत्साह से टिप्पणी करना छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने उत्साह से टिप्पणी की। कई लोगों ने उन्हें ‘तेजस्वी’ और ‘सुंदर’ कहा, जबकि कई ने वीडियो में दिल और आग वाले इमोजी जोड़े। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोड’, जबकि दूसरे ने लिखा, ‘बवाल ‘। कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी उल्लेख किया कि वह “स्वीट 16” कैसी दिख रही थी।

फिल्मों में काम करने की जताई इच्छा

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह महिला प्रधान फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर करती नजर आई थीं। उन्होंने कहा, “कोई भी फिल्म मिले लेकिन महिला-उन्मुख मिले क्योंकि महिलाएं सबसे मजबूत होती हैं। मेरी फिल्म वही मानूंगी जिसमे मैं अकेली होंगी।” (जो भी फिल्म मैं अंत में कर रही हूं, वह महिला-उन्मुख होनी चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है कि महिलाएं वास्तव में मजबूत हैं। मैं एक फिल्म को अपना मानूंगी जब मैं केवल एक ही इसे शीर्षक दूंगी।)

कभी ईद कभी दीवाली से करेंगी शुरुआत

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। फिल्म में पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी होंगे।

जबकि शहनाज़ और निर्माताओं ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, उन्हें जुयाल के साथ शूटिंग के स्थानों में से एक में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button