बॉलीवुड डेब्यू से पहले शहनाज गिल को मिली बड़ी फिल्म !

 बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। शहनाज के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। कहा जा रहा है कि इस अपकमिंग फिल्म में शहनाज एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल को अब निखिल आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया है। उन्हें महिलाओं के नेतृत्व वाली परियोजना में लिया गया है, जिसमें वाणी कपूर भी हैं।

एक्ट्रेस ले रही है खास ट्रेनिंग

रिपोर्ट में आगे सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह महिलाओं के नेतृत्व वाली फिल्म है। इसमें हर एक्ट्रेस का बराबर का लीड रोल होगा। शहनाज गिल उनमें से एक हैं। शूटिंग मूल रूप से पिछले साल ही शुरू होने वाली थी। लेकिन मौसम की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब यह फिल्म इसी साल मार्च के महीने में भोपाल में फ्लोर पर जाएगी। शहनाज अपने किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। जी दरअसल वह अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए एक्टिंग की खास ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

फिल्म का निर्देशन मिताक्षरा कुमार करेंगे। हालांकि वह फिलहाल संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित की जा रही वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में व्यस्त हैं। बता दें कि मिताक्षरा भंसाली की असिस्टेंट हैं। ‘हीरामंडी’ से पहले वह ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भी उन्हें असिस्ट कर चुकी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button