पीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में सोशल मीडिया पर छाई शहनाज गिल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट !

बिग बॉस 13 की प्रसिद्धि शहनाज गिल ने मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक नाम बनाया है, जो भी अभिनेता लेता है, चाहे वह मॉडलिंग, गायन,..

बिग बॉस 13 की प्रसिद्धि शहनाज गिल ने मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक नाम बनाया है, जो भी अभिनेता लेता है, चाहे वह मॉडलिंग, गायन, अभिनय या होस्टिंग हो। शहाज गिल को उनके प्यारे व्यक्तित्व और विनम्र रवैये के लिए प्रशंसकों द्वारा प्यार किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फैन द्वारा गिफ्ट की गई ड्रेस में पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

अभिनेत्री शहनाज गिल उन मशहूर हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने कल रात कपिल शर्मा की नवीनतम रिलीज ज्विगेटो की स्क्रीनिंग में भाग लिया। अतिथि सूची में सुनील शेट्टी, ऋचा चड्ढा के साथ अली फज़ल, समीरा रेड्डी, शबाना आज़मी, शरमन जोशी, सोनू निगम, राजकुमार राव और अन्य जैसे सितारे भी शामिल थे। शहनाज सरसों के रंग की फिगर वाली मिडी ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंचीं। पपराज़ी सोशल मीडिया पेजों ने स्क्रीनिंग इवेंट में शहनाज़ के वीडियो साझा किए, जिसमें अभिनेता के प्रशंसकों से कई टिप्पणियां आईं, जिन्होंने उनके स्टाइलिश अवतार की तारीफ की। ड्रेस में शहनाज का लुक देखने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

फैन्स से कितना प्यार करती हैं

फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसकों ने अभिनेत्री पर अपना प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और ड्रेस के लिए अपने प्रशंसक को श्रेय देने के लिए उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया, “वाह! उन्होंने कहा कि उनकी ड्रेस फैन गिफ्टेड है। एक फैन ने लिखा, “कैप्शन बताता है कि वह अपने फैन्स से कितना प्यार करती हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “इस पोशाक में एक सुपर मॉडल की तरह लग रही हो।” अभिनेत्री को मुंबई में कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म-ज्विगेटो की स्क्रीनिंग में भी इस पोशाक में देखा गया था।

शहनाज़ की स्लीवलेस मिडी ड्रेस, मस्टर्ड शेड में, एक रिब्ड डिज़ाइन, एक टर्टल नेकलाइन, रेसरबैक डिटेल, फिगर-हगिंग फिटिंग उसके आकर्षक फ्रेम और एक मिडी-लेंथ हेम पर जोर देती है। उन्होंने न्यूड कलर की हाई हील्स और गोल्ड हूप इयरिंग्स के साथ पहनावे को एक्सेसराइज़ किया।

पेशेवर मोर्चे पर, अभिनेत्री जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। इसके अलावा, शहनाज़ अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल’ में भी व्यस्त हैं, जिसमें कई अभिनेताओं और लोकप्रिय हस्तियों ने शिरकत की है। शहनाज़ के चैट शो में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव थे, उसके बाद आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह और शाहिद कपूर थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button