शाहरुख खान ने अपने फैन को किया निराश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो !

शाहरुख़ खान जिनके नाम भर से ही बॉलीवुड को एक अलग पहचान मिलती है, उनके फैंस उनके आने जाने की खबर सुन कर ही अपना बड़े से बड़ा काम

शाहरुख़ खान जिनके नाम भर से ही बॉलीवुड को एक अलग पहचान मिलती है, उनके फैंस उनके आने जाने की खबर सुन कर ही अपना बड़े से बड़ा काम छोड़ उनकी एक झलक को पाने के लिए बेताब हो जाते है। वहीं इसी बीच शाहरुख़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे शाहरुख़ एयर पोर्ट से निकलते हुए दिख रहे है। अब आप सोचेंगे इसमें कौन सी नई बात है। दरअसल शाहरुख़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इसलिए भी वायरल हो रहा है क्यूंकि इस वायरल वीडियो में पठान स्टार अपने एक फैन को उनके साथ सेल्फी लेने से रोक रहे हैं।

फैन को झटके से किया पीछे

इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय पैपराज़ी अकाउंट ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें हम शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइल में आते हुए देख सकते हैं। शाहरुख़ को देख एयर पोर्ट की भीड़ इतनी ज्यादा उत्साहित हो जाती है कि उनका एक फैंस तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके एक दम करीब आ जाता है जिसे खुद रोकते हुए शाहरुख़ खान खुद उसे अपने हाथो से पीछे करते हुए नजर आ रहे है।

पठान का एयरपोर्ट लुक

इसके साथ ही शाहरुख़ के एयरपोर्ट लुक की बात करे तो इस दौरान पठान को अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ काले रंग के परिधान में एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। बता दें किंग खान ने ब्लैक लेदर जैकेट के साथ लेयरिंग की थी और ब्लैक कार्गो पैंट्स के साथ पेयर किया था उन्हें हवाईअड्डे के बाहर जमा प्रशंसकों को हाथ हिलाते और किस करते हुए देखा जा सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button