वरिष्ठ शिया धर्मगुरु मौलाना यासूब अब्बास का Zee Studios की फिल्म को लेकर बड़ा बयान !

कहा इस फ़िल्म का रिलीज होना ना केवल भारतीय सेना, बल्कि शिया मुसलमानो और यहां तक के ईरान से भारत के संबंधों पर सीधा वार है।

वरिष्ठ शिया धर्मगुरु, ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना यासूब अब्बास ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा की इस्लामिक क्रांति के सबसे बड़े लीडर और ईरान के पूर्व सुप्रीम लीडर, आयतुल्लाह खोमैनी जिन्हें शिया मुसलमानो ( muslims ) में रहबर का दर्जा प्राप्त है। उन्हे Zee Studios कि 13 मार्च को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म The Kashmir Files मे आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने वाली भीड़ के बीच पोस्टर द्वारा ग़लत छवि स्वरूप दिखाया है।

इस तरह से दर्शाना बेहद शर्मनाक

साथ ही उन्होंने कहा की फिल्म के ट्रेलर में आतंकवादियों कि भीड़ जेहाद का नाम लेकर हिंदू पंडितो का कत्ल करने की बात कर रही है। उसी भीड़ में हथियार लिए कोई आतंकवादी, आयतुल्लाह खोमैनी साहब का पोस्टर लेकर ऐसे खड़ा है। मानो उन्ही के कहने पर आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे रहा हो। शिया मुसलमान जो कभी भी आतंकवाद में शामिल नहीं हुए और हमेशा खुद आतंकवाद का शिकार रहे। उन्हे इस फ़िल्म में इस तरह से दर्शाना बेहद शर्मनाक बात है।

भारत के संबंधों पर सीधा वार

उन्होंने आगे बढ़ते हुए संकेत दिया की हिंदू पंडितो से ज्यादा उत्पीड़न और कत्ल झेलने के बाद भी कश्मीर के शिया मुसलमान अमन प्रिय रहे है। हमेशा आतंकवादियों का सामना उन्ही ने भारत की सेना के सपोर्ट से डट कर किया है। ऐसे में इस फ़िल्म का रिलीज होना ना केवल भारतीय सेना, बल्कि शिया मुसलमानो और यहां तक के ईरान से भारत के संबंधों पर सीधा वार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button