भगवान गणेश की प्राचीन टूटी मूर्ति को देख कर भाजपा नेता ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप !

आंध्र प्रदेश में एक गणेश भगवान की मूर्ति को पूरी तरह से छतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला गुंटूर जिले के फिरंगीपुरम में एक मंदिर का है,

आंध्र प्रदेश में एक गणेश भगवान की मूर्ति को पूरी तरह से छतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला गुंटूर जिले के फिरंगीपुरम में एक मंदिर का है, जहां सुबह लोगों ने पाया कि एक प्राचीन विनायक की मूर्ति टूटी हुई है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद,

भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “गुंटूर के फिरंगीपुरम में प्राचीन गणपति मंदिर में विनायक जी की मूर्ति को नष्ट कर दिया गया।अतीत में भी इस तरह की कई घटनाएं हुईं, लेकिन वाईएसआर कांग्रेस पार्टी  YSR Congress Party सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई और अब इसे फिर से दोहराया जा रहा है।”

मामले के सामने आने के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने सोमवार सुबह घटना के बारे में संबंधित अधिकारियों को सतर्क किया। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

गुंटूर के एसपी आरिफ हफीज ने कहा

गुंटूर के एसपी आरिफ हफीज ने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि घटना के पीछे क्षेत्र के कुछ बदमाशों का हाथ है। इस मामले में कोई सांप्रदायिक कोण नहीं है। हम दोषियों को जल्द ही पकड़ लेंगे।”

 READ THIS ALSO: IPL2023: माही की सेना को मिली IPL की पहली जीत, DHONI के छक्कों से गूंजा स्टेडियम, देखे वीडियो !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button