तहजीब और तमीज़ के शहर में स्कूटी सवार कपल ने की अश्लीलता की सारी हदे पार, वीडियो वायरल होते पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार !

तहजीब के शहर में सरेआम बत्तमीज़ी की सारी हदे पार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं। जिसमे एक युवा कपल चलती सड़क

तहजीब के शहर में सरेआम बत्तमीज़ी की सारी हदे पार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं। जिसमे एक युवा कपल चलती सड़क पर बिना किसी की परवाह किये आपत्तिजनक स्थिति में स्कूटी चलाते हुए पाए गए। यह पूरा मामला लखनऊ के हज़रतगंज का हैं ।

हजरतगंज की सड़को पर अश्लीलता परोस ते युवक युवती की बेशर्मी

सोशल मीडिया पर सामने आये इस वीडियो जिसमे एक लड़का स्कूटी चला रहा तो एक उसी स्कूटी एक लड़की लड़के के आगे उसकी गोद में बैठी गयी थी। वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है इस रोड पर स्कूटी चला रहे कपल को न तो अपनी इज्जत की परवाह है न देश दुनिया की फ़िक्र वहीं सामने आई बातो के अनुसार वीडियो में दिख रहे कपल को एक भी बार ट्रैफिक पुलिस ने भी नहीं रोका। वहीं वीडियो की बात करे तो दोनों कपल के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन चालक ने उनका यह वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद यह वीडियो पूरी तरह से न सिर्फ लखनऊ बाकी अन्य शहरों में भी चर्चा का विषय बन गया।

टीम ने किया आरोपी युवक को गिरफ्तार

वीडियो के सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए कड़ी करवाई करते हुए उस व्यक्ति को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया हैं। डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक, एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा और उनकी टीम ने किया आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद उस व्यक्ति पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही युवा कपल की बात करे तो लड़का एक ग्रामीण परिवेश से तो वहीं लड़की नाबालिक पाई गयीं है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button