Trending

शिरडी यात्रा के लिए आये स्कूली छात्रों को फूड पॉइजनिंग की हुई दिक्कत, करीब 100 हुए एडमिट !

 शिरडी की यात्रा के लिए आये स्कूली छात्रों को फुड पॉइज़नींग होने की बात सामाने आयी है। करीब सौ बच्चो को शिरडी साई साईनाथ अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

शिरडी की यात्रा के लिए आये स्कूली छात्रा को फुड पॉइज़नींग होने की बात सामाने आयी है । करीब सौ बच्चो को शिरडी साई साईनाथ अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत स्थिर है लेकिन लूज मोशन और उल्टी के कारण बच्चों को निगरानी में रखा गया है।

देवगढ़ जाने के दौरान बच्चों को होने लगे उल्टी-दस्त

अमरावती से शिरडी ट्रीप में आए करीब सौ छात्रों के साथ फूड पॉइजनिंग होने की बात समाने आयी है। अमरावती जिले के दरियापुर के आदर्श हाई स्कूल के यह छात्र है। दो दिन से स्कूली यात्रा शुरु थी ।

शिरडी आने से पहले दोपहर का भोजन किया और फिर शाम साईं बाबा के दर्शन किए। रात को देवगढ़ जाने के दौरान बच्चों को उल्टी-दस्त होने लगे। इनमें से कुछ छात्रों को अधिक तकलीफ होने के कारण शिक्षकों ने सभी बच्चों को रात में शिरडी के साईनाथ अस्पताल में भर्ती कराया।

कुछ शिक्षकों को भी इलाज के लिए कराया गया भर्ती 

चूंकि इनमें से कुछ बच्चों में बुखार और ठंड लगने जैसे लक्षण भी दिखाई दिए, इसलिए अस्पताल ने एहतियात के तौर पर सभी छात्रों को निगरानी में रखा। खास बात शिक्षक का कहना है कि , बच्चों ने बाहर कुछ नहीं खाया है । खाना पान बनाने की सभी सामग्री उनके साथ थी, बच्चो ने बाहर कुछ नही खाया । पानी बदलाव के कारण बच्चों को फूड पॉइजनिंग जैसे लक्षण दिेखाई दिये है ।

बच्चों की हालत स्थिर है और सभी प्रभावित बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यात्रा पर 227 छात्र हैं और उनमें से 100 बच्चे प्रभावित हुए है जबकि कुछ शिक्षकों को भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है क्योंकि उनमें फूड प्वाइजनिंग जैसे लक्षण हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button