सारा अली खान बनी स्वतंत्रता सेनानी, फिल्म “ऐ वतन मेरे वतन” का टीज़र आउट !

सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत के 74वें...

सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत के 74वें गणतंत्र दिवस समारोह से पहले, आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म, ऐ वतन मेरे वतन का पहला लुक, स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष के निडर नायकों को एक प्रेरक श्रद्धांजलि हैं।

ऐ वतन मेरे वतन सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है। सारा अली खान एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं। प्राइम वीडियो की मूल फिल्म ऐ वतन मेरे वतन से अभिनेत्री का पहला लुक सोमवार को जारी किया गया। सारा फिल्म में कभी न देखे गए आउटफिट में नजर आ रही हैं।

हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “अंग्रेजों को लगता है कि उन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन पर अंकुश लगा दिया है। लेकिन आज़ाद आवाज़ क़ैद नहीं होती। ये हैं हिंदुस्तान की आवाज़, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रही हूं कि प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका दिया है, जिसके बारे में मेरा मानना है कि वह बताने लायक है। एक अभिनेत्री के रूप में, और इससे भी महत्वपूर्ण एक भारतीय के रूप में मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो बहादुरी, शक्ति और साहस को प्रतिध्वनित करता है।”

फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और दारब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा संयुक्त रूप से लिखित, सच्ची घटनाओं से प्रेरित थ्रिलर-ड्रामा, ऐ वतन मेरे वतन, बॉम्बे में एक कॉलेज की लड़की की निडर यात्रा का अनुसरण करती है जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह देश के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और साधन संपन्नता की कहानी है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button