Sapna Choudhary Dance Video Going Viral: सपना चौधरी ने यूपी-बिहार में मचाया धमाल, ‘हलवा शरीर’ पर किया जमकर डांस !

हरियाणवी इंडस्ट्री से लेकर यूपी-बिहार तक सपना चौधरी का जलवा देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होते नजर आ रहे हैं।

हरियाणवी इंडस्ट्री से लेकर यूपी-बिहार तक सपना चौधरी का जलवा देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी अपने फनी डांस से दर्शकों का दिल धड़काती नजर आ रही हैं। वैसे तो सपना चौधरी पर हर रंग जंचता है लेकिन जब भी सपना चौधरी ने रेड कलर पहना है तो हर युवा का दिल उनके मदहोश अंदाज पर फिदा हो गया है। हाल ही में सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल और गुलाबी रंग का घाघरा पहने हुए झूमती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने जिस गाने पर कमर ठोंकी है उसका नाम ‘हलवा शैरी’ रखा गया है। इस गाने को आप टी-सीरीज हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख और सुन सकते हैं। सपना चौधरी का ये फनी डांस वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सपना चौधरी के इस गाने को रुचिका और सुमित कौशिक ने गाया है। इस गाने के बोल नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक आरके क्रू ने दिया है।

सपना चौधरी का जोरदार डांस

महज 24 घंटे से भी कम समय में इस गाने को 1,30,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी के इस वीडियो को हजारों दर्शकों ने लाइक कर वायरल कर दिया है। सपना चौधरी के लुक की बात करें तो इस गाने में जहां वह बिना दुपट्टे के लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं। तो वहीं इस लुक को उन्होंने लंबी चोटी और हैवी ज्वैलरी पहनकर पूरा किया है। सपना चौधरी के कई ऐसे डांस वीडियो हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी सीट से उठकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस करती नजर आती हैं तो पूरा यूपी बिहार उनके साथ झूम उठता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button