CISF कांस्टेबल द्वारा मंडी सांसद को पीटने के बाद संजय राउत ने दिया बयान !

शिवसेना (यूबीटी) नेता और महाराष्ट्र सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल किसान आंदोलन के दौरान अभिनेत्री की भड़काऊ टिप्पणियों से नाराज थी।

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने शुक्रवार, 7 जून को आरोप लगाया कि सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल, जिसने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था, किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान अभिनेत्री की टिप्पणियों से भड़क गई थी।

CISF constable who 'slapped & abused' Kangana at Chandigarh airport  suspended | MorungExpress | morungexpress.com

अभिनेता-राजनेता कंगना रनौत को मारा थप्पड़

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने गुरुवार को कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता-राजनेता कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। संजय राउत ने कहा कि अगर सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल की मां किसान आंदोलन में थीं और कंगना रनौत ने इसके खिलाफ कुछ भी कहा; तो यह स्वाभाविक रूप से ‘क्रोध’ जगाएगा। “कुछ लोग वोट देते हैं और कुछ थप्पड़ देते हैं। मुझे नहीं पता कि असल में क्या हुआ है… अगर कांस्टेबल ने कहा है कि उसकी मां भी बैठी थी, तो यह सच है. अगर उनकी मां किसान आंदोलन में थीं और किसी ने इसके खिलाफ कुछ कहा, तो इससे गुस्सा पैदा होगा।

Kangana Ranaut Slap Video latest news CISF Action Reactions of Politicians  - कंगना रनौत थप्पड़ केस: CISF ने महिला जवान के खिलाफ लिया एक्शन, नेताओं की  तरफ आ रहे ऐसे रिएक्शन | Jansatta

“लेकिन अगर पीएम मोदी कहते हैं कि कानून का शासन होना चाहिए, तो इसे हाथ में नहीं लेना चाहिए… किसान आंदोलन में शामिल लोग भारत के बेटे और बेटियां थे। अगर कोई भारत माता का अपमान करता है और इससे कोई आहत होता है, तो यह सोचने वाली बात है।”

Kangana Ranaut Slap Case Brother of CISF Woman is Farmer Leader Whole  Village Came in her Support - कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला का भाई  है किसान नेता, समर्थन में

किसानों का भी सम्मान किया जाना चाहिए

संजय राउत ने जनता से हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित भारतीय जनता पार्टी सांसद का सम्मान करने की अपील करते हुए कहा, “कंगना के प्रति मेरी सहानुभूति है। वह अब एक सांसद हैं। एक सांसद पर हमला नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन किसानों का भी सम्मान किया जाना चाहिए।” “क्वीन” अभिनेत्री के नई दिल्ली पहुंचने के तुरंत बाद, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (औपचारिक रूप से ट्विटर) पर एक वीडियो बयान पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था, “पंजाब में आतंक और हिंसा में चौंकाने वाली वृद्धि”, और कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं।

Kisan Andolan: Today Farmers Will Stop Trains Across The Country For 4  Hours - Amar Ujala Hindi News Live - Kisan Andolan:आज देश भर में चार घंटे  के लिए ट्रेनें रोकेंगे किसान,

कंगना -” किसानों को विरोध प्रदर्शन के लिया मिला भुगतान “

पिछले दो वर्षों से चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर तैनात पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की 35 वर्षीय कुलविंदर कौर ने दावा किया कि मंडी सांसद ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना ने कहा कि किसानों ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि उन्हें ₹100 या ₹200 का भुगतान किया गया था। इस टिप्पणी से कुलविंदर कौर नाराज हो गईं क्योंकि वहां तैनात प्रदर्शनकारियों में उनकी मां भी शामिल थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button