सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मालिक ने की दूसरी शादी, देखे तस्वीरें !

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक पर खूब चर्चा हुई। इन्हीं चर्चाओं के बीच शोएब ने सीधे अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक पर खूब चर्चा हुई। इन्हीं चर्चाओं के बीच शोएब ने सीधे अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। सानिया और शोएब के तलाक की बातें छिड़ गई थीं। हालांकि, दोनों ने ही इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी। हाल ही में सानिया ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। इसके बाद अब शोएब ने अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर सभी को चौंका दिया है.

शोएब और सना के डेटिंग के चर्चे पहले से थे। पिछले साल उनके जन्मदिन पर शोएब ने उन्हें विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट लिखा था। उन्होंने सना के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे बडी’। सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने तलाक के खबरों के बीच दी बड़ी खुशखबरी - sania  mirza husband shoaib malik to host the mirza malik show very soon only on  urduflix –

बेटे का जन्मदिन दुबई में एक साथ मनाया

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में हैदराबाद में मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा हुआ. शादी के आठ साल बाद सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया। सानिया और शोएब का बेटा इज़ान अब पांच साल का हो गया है। सानिया और शोएब ने तलाक के बारे में चुप्पी साधे रखी. लेकिन पिछले साल दोनों ने अपने बेटे का जन्मदिन दुबई में एक साथ मनाया था. इसके बाद अलगाव की बातें ठंडी पड़ गईं। कुछ दिन पहले ही शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो से ‘सुपरवुमन का पति’ शब्द हटा दिया था।

Pakistani Cricketer Shoaib Malik Married To Actress Sana Javed And Share  Photos Now What Is His Relation With Sania Mirza | Shoaib Malik: शोएब मलिक  ने की दूसरी शादी, एक्टर सना जावेद

कौन हैं शोएब मलिक की दूसरी पत्नी?

सना जावेद का जन्म 25 मार्च 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था। वह उर्दू टेलीविजन पर अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कराची विश्वविद्यालय से अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद 2012 में अभिनय की शुरुआत की। ‘कहानी’, ‘रुसवाई’ और ‘डंक’ जैसे धारावाहिकों में उनकी भूमिकाएँ लोकप्रिय हैं। सना की भी ये दूसरी शादी है। अक्टूबर 2020 में उन्होंने सिंगर उमर जसवाल से शादी कर ली। दोनों ने कराची में घर पर गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button