सलमान ने शेयर किया टीजर कहा, “मेरा जवान भाई तैयार है”

शाहरुख खान के प्रशंसकों के पास आज नौवें स्थान पर होने की सभी वजहें हैं। आखिरकार, किंग खान ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की है

शाहरुख खान के प्रशंसकों के पास आज नौवें स्थान पर होने की सभी वजहें हैं। आखिरकार, किंग खान ने अपनी अगली परियोजना की घोषणा की है जिसमें उन्होंने पहली बार प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एटली के साथ सहयोग किया है। वास्तव में, शाहरुख ने जवान के टीज़र का भी अनावरण किया है जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। चूंकि प्रशंसक जब तक है जान अभिनेता के लिए उत्साहित हैं, सलमान खान ने शाहरुख खान की जवान के लिए भी उत्साह व्यक्त किया है जो अगले साल स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है।

मेरे जवान भाई रेडी है

शाहरुख खान ने जवान के एक टीज़र के साथ बड़ी घोषणा की है जिसमें किंग खान को पहले कभी नहीं देखा गया अवतार प्रस्तुत किया गया है। टीज़र से नेटिज़न्स रोमांचित हो गए हैं और इसके बारे में जानकारी देना बंद नहीं कर सकते। और अब, सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जवान का टीज़र साझा किया है और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म की सभी प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने टीजर को कैप्शन दिया, “मेरे जवान भाई रेडी है @iamsrk”। जाहिर है, सलमान शाहरुख और एटली के सहयोग को लेकर उत्साहित हैं।

 

 

 

 

कुछ झलकियां देख सलमान खान के उड़े होश

इससे पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान की पठान की कुछ झलकियां देखकर सलमान के भी होश उड़ गए थे।, “हाल ही में, टाइगर 3 के शॉट्स के बीच, आदित्य चोपड़ा ने सलमान को पठान के 20 मिनट के फुटेज के साथ-साथ फिल्म में उनकी उपस्थिति के 15 मिनट के पूर्वावलोकन के साथ पूर्वावलोकन थिएटर में ले लिया। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म निर्माता ने इन विशेष दृश्यों पर वीएफएक्स का काम पूरा कर लिया है और इसलिए, आदि आउटपुट पर प्रतिक्रिया चाहते थे। सलमान ने पर्दे पर जो देखा उससे उनके होश उड़ गए। पठान के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी की आने वाली निर्देशित फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ भी काम करते नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button