Big Boss 16: सलमान खान के रियलिटी शो का प्रोमो हुआ रिलीज़, Big Boss बनेंगे खेल का हिस्सा !

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी रियलिटी गेम शो 'बिग बॉस 16' का प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी रियलिटी गेम शो ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था। मनोरंजन और मसाले से भरपूर बहुप्रतीक्षित शो आने वाले महीनों में सीजन 16 के साथ वापस आएगा।

प्रतियोगी के रूप में नज़र आएंगी फ़्लोरा

प्रोमो के आ जाने के तुरंत बाद, नवीनतम सीज़न के सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के बारे में अटकलें शुरू हो गईं। अभिनेत्री फ्लोरा सैनी कथित तौर पर उन हस्तियों में से एक हैं जिन्हें नवीनतम सीज़न के लिए अंतिम रूप दिया गया है। फ्लोरा सैनी कथित तौर पर रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगी। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं लेकिन इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फ्लोरा ‘स्त्री’, ‘दबंग 2’, ‘लक्ष्मी’, ‘फ्रॉड सैयां’, ‘बेगम जान’ आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और ‘गंदी बात सीजन 2’, ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’, ‘वाना’ जैसी हिट ओटीटी सीरीज में नजर आ चुकी हैं। हैव ए गुड टाइम’ आदि। फ्लोरा सैनी हाल ही में अपना ऐप लॉन्च करने के लिए भी चर्चा में थीं।

बिग बॉस बनेंगे खेल का हिस्सा

बिग बॉस 16 ने मनोरंजन के हिस्से को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा किया है क्योंकि इस बार, बिग बॉस खुद खेल का हिस्सा बनने जा रहे हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने हुए हैं, जब वह एक सुनसान और जीर्ण-शीर्ण इमारत में प्रवेश करते हैं, जहाँ कैमरा लेंस पिछले सीज़न का फ्लैशबैक दे रहा है। एक भयानक पृष्ठभूमि बनाते हुए, सलमान आगे कहते हैं, “15 साल से बिग बॉस ने सबका खेल देखा। अब बिग बॉस अपना खेल देखेंगे।”

लॉक अप सीजन 1 के विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, अर्जुन बिजलानी और फरमानी नाज़ भी शो के संभावित प्रतियोगी हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि शो के लिए बंगाली एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां से संपर्क किया गया था।

बिग बॉस 15 को टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के साथ फाइनल में जीता था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button