बॉलीवुड और साउथ को लेकर पहली बार बोले Salman khan, कहा- मुझे भी साउथ….

गॉडफादर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, इस फिल्म में दक्षिण के अभिनेता चिरंजीवी हैं। इस फिल्म में भी सलमान खान का दमदार रोल है। हाल ही में फिल्म से...

गॉडफादर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, इस फिल्म में दक्षिण के अभिनेता चिरंजीवी हैं। इस फिल्म में भी सलमान खान का दमदार रोल है। हाल ही में फिल्म से साउथ सेंसेशन नयनतारा का पोस्टर रिलीज किया गया था और फिल्म का गाना रिलीज किया गया था। फिल्म के प्रमोशन में कलाकार कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शनिवार को, सलमान और चिरंजीवी ने फिल्म के प्रचार के हिस्से के रूप में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

हमारी फिल्में वहां स्वीकार नही की जाती

बातचीत के दौरान, सलमान ने चिरंजीवी से कहा, “आपकी फिल्में यहां स्वीकार की जा रही हैं लेकिन हमारी फिल्में वहां स्वीकार नहीं की जाती हैं।” इसने दक्षिण के स्टार को यह कहने के लिए प्रेरित किया, “हम यहां आपको लेने आए हैं। यही एक कारण है कि मैंने सल्लू भाई को इस फिल्म में आने के लिए कहा है।”

साउथ जाना चाहते हैं सलमान

सलमान ने आगे कहा, “लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं। बात यह है कि एक बार जब आप एक साथ काम करना शुरू करते हैं, तो कल्पना करें कि हम सभी के पास कितनी संख्या होगी। यही मुख्य बात है कि लोग इसे यहां देखते हैं, लोग इसे दक्षिण में देखते हैं। आपके पास सभी थिएटर हैं, प्रशंसक हैं, जाओ और उसे देखो। वे भी मेरे प्रशंसक बन जाते हैं, हम उनके प्रशंसक बन जाते हैं। हर कोई बस बढ़ता और बढ़ता है और संख्या वास्तव में बड़ी हो जाती है। हम कहते हैं ₹300 करोड़, ₹400 करोड़। अगर हम सब एक साथ हो जाएं तो हम 3000- 4000 करोड़ रुपये पार कर सकते हैं।”

मलयालम फ़िल्म की रीमेक है गॉड फादर

गॉडफादर मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर का एक आधिकारिक तेलुगु रीमेक है, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के कलाकारों में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा लेडी सुपरस्टार नयनतारा, निर्देशक पुरी जगन्नाथ और सत्य देव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। मोहन राजा द्वारा संचालित। फिल्म में चिरंजीवी एक आउट-एंड-आउट एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। हालांकि यह एक रीमेक है, निर्माताओं ने एक कहानी बनाने का वादा किया है जो चिरंजीवी को ठीक उसी तरह चित्रित करती है जैसे उनके प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button